A
Hindi News पैसा गैजेट स्‍वाइप ने भारत में लॉन्‍च किया सस्‍ता VoLte 4G स्‍मार्टफोन कनेक्‍ट स्‍टार, कीमत 3799 रुपए

स्‍वाइप ने भारत में लॉन्‍च किया सस्‍ता VoLte 4G स्‍मार्टफोन कनेक्‍ट स्‍टार, कीमत 3799 रुपए

स्‍मार्टफोन बाजार में तेजी से उभर रही कंपनी स्‍वाइप ने सस्‍ता 4जी फोन लॉन्‍च कर दिया है। स्‍वाइप का यह फोन कनेक्‍ट स्‍टार के नाम से बाजार में लॉन्‍च हुआ है।

स्‍वाइप ने भारत में लॉन्‍च किया सस्‍ता VoLte 4G स्‍मार्टफोन कनेक्‍ट स्‍टार, कीमत 3799 रुपए- India TV Paisa स्‍वाइप ने भारत में लॉन्‍च किया सस्‍ता VoLte 4G स्‍मार्टफोन कनेक्‍ट स्‍टार, कीमत 3799 रुपए

नई दिल्‍ली। बजट स्‍मार्टफोन बाजार में तेजी से उभर रही कंपनी स्‍वाइप ने एक और सस्‍ता 4जी फोन लॉन्‍च कर दिया है। स्‍वाइप का यह फोन कनेक्‍ट स्‍टार के नाम से बाजार में लॉन्‍च हुआ है। यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से ईकॉमर्स साइट शॉपक्‍लूज पर मिलेगा। जहां इसकी कीमत 3799 रुपए है।

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि कम कीमत के बावजूद इसमें एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 6.0 मार्शमैलो का इस्‍तेमाल किया गया है। इसमें वीओएलटीई तकनीक दी गई है। यानि कि आप इस फोन पर आसानी से रिलायंस जियो के नेटवर्क का इस्‍तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : आसुस ने लॉन्च किया जेनफोन 3एस मैक्स स्मार्टफोन, कीमत 14,999 रुपए

तस्‍वीरों में देखिए लाइफ के स्‍मार्टफोन

lyf Smart Phone

lyf-flame

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

ये हैं इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस

स्वाइप कनेक्ट स्टार 4 इंच स्‍कीन वाला स्‍मार्टफोन है। एफडब्ल्यूवीजीए वाली स्‍क्रीन का रिजोल्‍यूशन 480×854 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में 1.0 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। स्‍वाइप का यह फोन 1 जीबी रैम से लैस है। इस डिवाइस में 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है जिसे 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Asus ने रिवर्स चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्‍च किया Zenfone 3S MAX, कीमत 14999 रुपए

फोटोग्राफी के लिए स्वाइप कनेक्ट स्टार में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसका सेल्‍फी कैमरा 1.3 मेगापिक्सल का है। फोन में 1800 एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि इस बैटरी की मदद से यूजर्स को फोन के इस्‍तेमाल पर 10 घंटे तक का टॉकटाइम और 180 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।

Latest Business News