A
Hindi News पैसा गैजेट TV बनाने वाली कंपनी ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन, फीचर्स भी हैं धांसू

TV बनाने वाली कंपनी ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन, फीचर्स भी हैं धांसू

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है।

<p>TV बनाने वाली कंपनी ने...- India TV Paisa Image Source : DROIDAFRICA TV बनाने वाली कंपनी ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन, फीचर्स भी हैं धांसू

एलईडी टीवी बनाने वाली कंपनी टीसीएल ने अपना जबर्दस्त स्मार्टफोन TCL 20Y लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को दक्षिण अमेरिका और अफ्रीका के बाजार में लॉन्च किया है। यह एक बजट फोन है, इसके बावजूद कंपनी ने इसमें कई शानदार फीचर्स प्रदान किए हैं। 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरज वेरिएंट की कीमत की बात करें तो TCL 20Y स्मार्टफोन को 799 जीएचएस में लॉन्च किया गया है। भारतीय मुद्रा में यह कीमत लगभग 9,664 रुपये है। है।

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मौजूद है। रियर कैमरा पैनल के साथ एलईडी फ्लैश स्थित है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, फोन में 4,000 एमएएच तक की बैटरी दी गई है। यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर आप्शन में उपलब्ध है। 
 
TCL 20Y स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो यह फोन Android 11 पर काम करता है। फोन में 6.52 इंच का HD+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन की बैटरी 4,000एमएएच की है, जिसे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मौजूद है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए और भी बढ़ाया जा सकता है। फोन में रियर-माउंटिड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Latest Business News