A
Hindi News पैसा गैजेट 100 दिनों की नि:शुल्‍क रिप्‍लेसमेंट वारंटी के साथ लॉन्‍च हुआ भारत में ये स्‍मार्टफोन, कीमत भी है कम

100 दिनों की नि:शुल्‍क रिप्‍लेसमेंट वारंटी के साथ लॉन्‍च हुआ भारत में ये स्‍मार्टफोन, कीमत भी है कम

इस फोन में उपयोग किए गए ऑपरेटिंग सिस्टम में स्मार्ट पैनल जैसे फीचर्स के साथ मल्टीपल एप्स, आसान नेवीगेशन और डिजिटल फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं।

tecno mobile- India TV Paisa Image Source : TECNO MOBILE tecno mobile

नई दिल्‍ली। हांगकांग की टेक्‍नोलॉजी कंपनी ट्रांजिशन होल्डिंग्‍स की सहयोगी कंपनी टेक्‍नो मोबाइल ने सोमवार को भारत में अपना पहला एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित स्‍मार्टफोन कैमन आईस्‍काई 3 को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इस स्‍मार्टफोन की कीमत 8,599 रुपए है।

कंपनी ने कहा है कि उसका ये फोन केवल ऑफलाइन बिकेगा और हाई ऑपरेटिंग सिस्‍टम (हाईओएस) 4.6 से लैस और एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित इस स्‍मार्टफोन में 6.2 इंच का नॉच डिस्‍प्‍ले, आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस (एआई), 8 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा के साथ ही साथ 13 मेगापिक्‍सल और 2 मेगापिक्‍सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इस फोन में उपयोग किए गए ऑपरेटिंग सिस्‍टम में स्‍मार्ट पैनल जैसे फीचर्स के साथ मल्‍टीपल एप्‍स, आसान नेवीगेशन और डिजिटल फीचर्स उपलब्‍ध कराए गए हैं।  

ट्रांजिशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्रा ने कहा कि कैमन आईस्‍काई 3 एआई क्षमता से लैस डिवाइस है, जिसे ऐसे टेक-सेवी युवाओं को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है जो अधिक तेज, अधिक स्‍मार्ट, हर प्रकार की रोशनी में सक्षम कैमरे, दमदार बैटरी और नवीनतम फीचर्स से सुसज्जित स्‍मार्टफोन चाहते हैं।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि एआई फेस अनलॉक फीचर और फ‍िंगर प्रिंट सेंसर के साथ कैमन आईस्‍काई 3 को 100 दिनों की नि:शुल्‍क रिप्‍लेसमेंट तथ एक महीने की एक्‍सटेंडेड वारंटी की सुविधा के साथ पेश किया गया है।

Latest Business News