A
Hindi News पैसा गैजेट TECNO CAMON 16 की सेल 16 अक्टूबर से Flipkart पर, 64 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन की कीमत मात्र 10,999 रुपए

TECNO CAMON 16 की सेल 16 अक्टूबर से Flipkart पर, 64 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन की कीमत मात्र 10,999 रुपए

स्मार्टफोन ब्रॉन्ड TECNO ने त्यौहारों के इस सीजन को बड़ा और यादगार बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने CAMON 16 को हाल ही में लॉन्च किया था जिसकी फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज में बिक्री 16 अक्टूबर से शुरु होने जा रही है।

<p>TECNO’s CAMON 16 to debut on Flipkart’s...- India TV Paisa Image Source : TECNO TECNO’s CAMON 16 to debut on Flipkart’s famed Big Billion Days

नई दिल्ली: स्मार्टफोन ब्रॉन्ड TECNO ने त्यौहारों के इस सीजन को बड़ा और यादगार बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने CAMON 16 को हाल ही में लॉन्च किया था जिसकी फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज में बिक्री 16 अक्टूबर से शुरु होने जा रही है। आप इसे 10,999 की कीमत पर फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। कैमोन 16 में पीछे की तरफ 64एमपी का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जो इस कीमत में फोन को बेहद ऑकर्षक बनाता है। 

भारत के मिड बजट स्मार्टफोन की श्रेणी में यह पहला ऐसा डिवाइस है, जिसे आई ऑटोफोकस तकनीक के संग पेश किया गया है। इस टेक्नोलॉजी की मदद से फोटोग्राफी का एक बिल्कुल नया व बेहतर अनुभव प्राप्त होगा। कैमोन 16 रियलमी 7आई को कड़ी टक्कर दे सकता है। 

फ्लिपकार्ट की इस सेल में ग्राहक इस साल लॉन्च किए गए TECNO के लोकप्रिय SPARK और CAMON के बेहतरीन स्मार्टफोन्स को आकर्षक ऑफर में ले सकेंगे। इसके अलावा TECNO अपने प्रीमियम CAMON 15 स्मार्टफोन को भी इस सेल में मात्र 10,499 रुपए में खरीद सकेंगे।

TRANSSION इंडिया के सीईओ, अरिजीत तलपात्रा ने इसपर बात करते हुए कहा कि हम ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल पर हमारे प्रोडेक्ट्स की पेशकश करते हैं। हम हमारे प्रोडक्ट्स की बड़ी रेंज के साथ सर्वश्रेष्ठ बजट स्मार्टफोन से लेकर 7k तक के सर्वश्रेष्ठ बैटरी स्मार्टफोन, 10 हजार के तहत सर्वश्रेष्ठ ऑटो-इन-क्लास क्वाड कैमरा स्मार्टफोन है। उन्होनें कहा कि हम उपयोगकर्ताओं के सभी सेगमेंट को पूरा करने की उम्मीद करते हैं। हमारी दृष्टि हमेशा अपने ग्राहकों के लिए नई संभावनाओं को बनाने की रही है और इन विशेष स्मार्टफोनों के माध्यम से, हम अपने ग्राहकों के लिए अपने त्योहारों को बड़ा और यादगार बनाना चाहते हैं। 

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में स्मार्टफोन की बिक्री 16 अक्टूबर से शुरू होगी और 21 अक्टूबर तक चलेगी इसलिए नए TECNO स्मार्टफ़ोन पर बड़े ऑफर कंपनी लेकर आई है।

Image Source : TECNOTECNO’s CAMON 16 to debut on Flipkart’s famed Big Billion Days

Image Source : TECNOTECNO’s CAMON 16 to debut on Flipkart’s famed Big Billion Days

 

Latest Business News