A
Hindi News पैसा गैजेट पहली बार 10,000 रुपए से कम कीमत पर 14 अक्‍टूबर को लॉन्‍च होगा डॉट-इन-डिस्‍प्‍ले वाला ये फोन

पहली बार 10,000 रुपए से कम कीमत पर 14 अक्‍टूबर को लॉन्‍च होगा डॉट-इन-डिस्‍प्‍ले वाला ये फोन

टेक्नो ऐसे फीचर्स पेश करने के जरिये, जो 8,000 से 15,000 रुपए वाले सेगमेंट में उपलब्ध नहीं हैं, प्रीमियम स्मार्टफोन कैमरा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Tecno's dot-in-display phone to launch under Rs 10K- India TV Paisa Image Source : TECNO'S DOT-IN-DISPLAY PH Tecno's dot-in-display phone to launch under Rs 10K

नई दिल्‍ली। हांग कांग की कंपनी ट्रांसन होल्डिंग्‍स की सब्सिडियरी टेक्‍नो मोबाइल अपना नया स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फोन 14 अक्‍टूबर को लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी ने बताया कि यह डॉट-इन-डिस्‍प्‍ले वाला फोन होगा और इसकी कीमत 10,000 रुपए से कम होगी।

 डॉट-इन-डिस्‍प्‍ले अनिवार्य रूप से एक पंच होल डिस्‍प्‍ले है और इस डिवाइस के साथ टेक्‍नो मोबाइल 10,000 रुपए से कम श्रेणी में इस टेक्‍नोलॉजी को पेश करने वाली दुनिया की पहली कंपनी बन जाएगी।

टेक्‍नो ऐसे फीचर्स पेश करने के जरिये, जो 8,000 से 15,000 रुपए वाले सेगमेंट में उपलब्‍ध नहीं हैं, प्रीमियम स्‍मार्टफोन कैमरा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इंडस्‍ट्री से जुड़े सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि नए स्‍मार्टफोन का नाम कैमोन 12 एयर हो सकता है और कंपनी का उद्देश्‍य इस फोन के जरिये सेगमेंट में तहलका मचाने का है। इससे पहले टेक्‍नो मोबाइल ने अपना पहला ट्रिपल रियर कैमरा स्‍मार्टफोन कैमोन आई4 को भी 10,000 रुपए से कम कीमत पर लॉन्‍च किया था।

Latest Business News