A
Hindi News पैसा गैजेट एंटी-ऑयल फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्‍च हुआ 4+64GB व ट्रिपल रियर कैमरा फोन, कीमत 8,999 रुपए

एंटी-ऑयल फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्‍च हुआ 4+64GB व ट्रिपल रियर कैमरा फोन, कीमत 8,999 रुपए

ट्रांशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने कहा कि स्पार्क सीरीज के साथ हम भारत में 5,000 से 10,000 रुपए वाली स्मार्टफोन श्रेणी पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जहां उपभोक्ता प्रोडक्ट के साथ बहुत कुछ करने के इच्छा रखते हैं।

Tecno Spark 4 smartphone launches in India- India TV Paisa Image Source : TECNO SPARK 4 SMARTPHONE Tecno Spark 4 smartphone launches in India

नई दिल्‍ली। हांगकांग की ट्रांशन होल्डिंग्‍स के ब्रांड टेक्‍नो मोबाइल ने शुक्रवार को भारत में अपना नया बजट स्‍मार्टफोन स्‍पार्क4 को लॉन्‍च किया है। इस डिवाइस के 3जीबी रैम व 32जीबी वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए है और इसके 4जीबी रैम व 64जीबी मेमोरी वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए है।

3जीबी रैम वेरिएंट वेकेशन ब्‍लू और रॉयल पर्पल कलर ऑप्‍शन में आएगा, जबकि 4जीबी रैम वेरिएंट बे ब्‍लू और मैजेस्टिक पर्पल कलर ऑप्‍शन में उपलब्‍ध होगा। यह स्‍मार्टफोन बिक्री के लिए 35,000 ऑफलाइन रिटेल स्‍टोर पर उपलब्‍ध करवा दिया गया है।

ट्रांशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने कहा कि स्‍पार्क सीरीज के साथ हम भारत में 5,000 से 10,000 रुपए वाली स्‍मार्टफोन श्रेणी पर अपना ध्‍यान केंद्रित कर रहे हैं, जहां उपभोक्‍ता प्रोडक्‍ट के साथ बहुत कुछ करने के इच्‍छा रखते हैं। हमें पूरी उम्‍मीद है कि उपभोक्‍ताओं को यह नया उत्‍पाद पसंद आएगा और यह उनके त्‍यौहारी की खुशियों को बढ़ाएगा।  

इस डिवाइस में 6.5 इंच एचडी प्‍लस डॉट नॉच डिस्‍प्‍ले है, जो 90 प्रतिशत स्‍क्रीन टू बॉडी रेश्‍यो और 720x1600 पिक्‍सल रेजोल्‍यूशन के साथ आता है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी तक की स्‍टोरेज क्षमता है।

यह हेलियो ए22 क्‍वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें एंटी-ऑयल फ‍िंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। यह डिवाइस डुअल सिम स्‍मार्टफोन है, जिसमें एक डेडीकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट है, जो मेमोरी को 128जीबी तक बढ़ा सकता है।

इस स्‍मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्‍सल एआई प्राइमरी सेंसर के अलावा 2 मेगापिक्‍सल सेकेंडरी कैमरा और एक लो-लाइट कैमरा सेंसर है। डिवाइस में सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्‍सल सेल्‍फी कैमरा है, जो फ्लैश के साथ आता है। यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर रन करता है और इसमें 4000 एमएएच बैटरी है।  

Latest Business News