A
Hindi News पैसा गैजेट टेलीनॉर का जियो, एयरटेल और वोडाफोन से बड़ा ऑफर, सिर्फ 80 पैसे में दे रही है एक जीबी 4G डाटा

टेलीनॉर का जियो, एयरटेल और वोडाफोन से बड़ा ऑफर, सिर्फ 80 पैसे में दे रही है एक जीबी 4G डाटा

जियो, एयरटेल, वोडाफोन के बाद टेलीनॉर ने सस्ता 4G डाटा देने की घोषणा की है। इसके तहत यूजर्स को सिर्फ 47 रुपए में 56 जीबी डाटा मिलेगा।

टेलीनॉर का जियो, एयरटेल और वोडाफोन से बड़ा ऑफर, सिर्फ 80 पैसे में दे रही है एक जीबी 4G डाटा- India TV Paisa टेलीनॉर का जियो, एयरटेल और वोडाफोन से बड़ा ऑफर, सिर्फ 80 पैसे में दे रही है एक जीबी 4G डाटा

नई दिल्ली। डाटा वार में टेलीनॉर भी कूद गई है। जियो, एयरटेल, वोडाफोन के बाद टेलीनॉर ने सस्ता 4G डाटा देने की घोषणा की है। इसके तहत यूजर्स को सिर्फ 47 रुपए में 56 जीबी डाटा मिलेगा। यानी कंपनी सिर्फ 83 पैसे में एक जीबी 4G डाटा दे रही है। 4G डाटा के मामले में ये प्लान सभी कंपनियों के प्लान से सस्ता है।

नियम व शर्तें

टेलीनॉर सबसे सस्ता 4G प्लान लॉन्च किया है। हालांकि, कंपनी ने इसके लिए कुछ नियम व शर्तें लगा रखी है। इस प्लान के तहत 47 रुपए में रिचार्ज पर 2 जीबी 4G डाटा रोजाना मिलेगा। यह रिचार्ज 28 दिनों के लिए वैलिड होगा। यानी यूजर्स को सिर्फ 1.60 रुपए में हर रोज 2 जीबी 4G डाटा मिलेगा। इस प्लान के तहत 28 दिनों में कुल 56 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे। इस प्लान का फायदा सिर्फ वहीं यूजर्स उठा सकेंगे जिसके पास मैसेज आएगा। इसके अलावा यह प्लान 4G सर्किल के यूजर्स के लिए है।

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

दूसरी कंपनियों के ये हैं प्लान

जियो ने एक अप्रैल से 303 रुपए में 28 जीबी 4G डाटा देने की घोषणा की है। इससे पहले आपको 99 रुपए वाला जियो प्राइम मेंबरशिप लेनी होगी। इसके बाद देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने 350 रुपए में 1GB 4G डाटा रोजोना दे रही है। वहीं, वोडाफोन इसके लिए 350 रुपए वसूल रही है। आइडिया 350 रुपए में रोजाना एक जीबी 4G डाटा उपलब्ध करा रहा है।

Latest Business News