A
Hindi News पैसा गैजेट गेम के शौकीनों के लिए 6 अगस्‍त को लॉन्‍च होगा हॉनर प्‍ले, बिकेगा सिर्फ अमेजन पर

गेम के शौकीनों के लिए 6 अगस्‍त को लॉन्‍च होगा हॉनर प्‍ले, बिकेगा सिर्फ अमेजन पर

भारतीय बाजार में चालू वर्ष की दूसरी तिमाही में अपने बेहतर प्रदर्शन से उत्‍साहित चीन की स्‍मार्टफोन कंपनी हुवावे की सब-ब्रांड हॉनर अपना गेमिंग-केंद्रित हॉनर प्‍ले स्‍मार्टफोन 6 अगस्‍त को लॉन्‍च करेगी।

honor play- India TV Paisa Image Source : HONOR PLAY honor play

नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में चालू वर्ष की दूसरी तिमाही में अपने बेहतर प्रदर्शन से उत्‍साहित चीन की स्‍मार्टफोन कंपनी हुवावे की सब-ब्रांड हॉनर अपना गेमिंग-केंद्रित हॉनर प्‍ले स्‍मार्टफोन 6 अगस्‍त को लॉन्‍च करेगी। इस बात की पुष्टि ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म अमेजन ने खुद की है। हॉनर प्‍ले को कंपनी ने इसी साल जून में अपने घरेलू बाजार में लॉन्‍च किया था। हॉनर प्‍ले उन पहले फोन में से एक है, जिसमें गेमिंग और समग्र प्रदर्शन के लिए हुवावे की टर्बो जीपीयू टेक्‍नोलॉजी का उपयोग किया गया है।

कीमत और स्‍पेसिफ‍िकेशन

चीन में हॉनर प्‍ले के 4जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 1999 युआन (लगभग 21,000 रुपए) है। इसके 6जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 2399 युआन (लगभग 25,100 रुपए) है। यह ब्‍लैक, ब्‍लू और वॉयलेट कलर ऑप्‍शन में उपलब्‍ध होगा।

डुअल सिम (नैनो) हॉनर प्‍ले ईएमयूआई 8.2 आधारित एंड्रॉयड 8.1 पर रन करता है। इसमें 6.3 इंच फुल एचडी प्‍लस का डिस्‍प्‍ले है, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 1080x2340 पिक्‍सल है। इसमें ओक्‍टाकोर हुवावे हाईसिलिकॉन किरिन 970 चिपसेट लगा है, जो माली-जी72 जीपीयू और बिल्‍ट-इन एनपीयू है। यह हैंडसेट 4जीबी और 6जीबी रैम वेरिएंट में आएगा।

हॉनर प्‍ले में डुअल कैमरा सेटअप है जो एआई फीचर्स के साथ आता है। इसमें 16 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी लेंस और 2 मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी लेंस है। फ्रंट में 16 मेगापिक्‍सल का कैमरा है। हॉनर प्‍ले की इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 64जीबी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्‍टिविटी ऑप्‍शन में 4जी वोल्‍ट, वाईफाई 802.11एसी, ब्‍लूटूथ 4.2, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं। हॉनर प्‍ले में 3750 एमएएच की बैटरी है, जो फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसकी लंबाई, चौड़ाई और मोटाई क्रमश: 157.91 मिमी, 74.27 मिमी और 7.48 मिमी है। इसका वजन 176 ग्राम है।

Latest Business News