A
Hindi News पैसा गैजेट ये हैं दमदार बैटरी वाले शानदार स्मार्टफोन्स, 3 से 5 दिनों का है बैटरी बैकअप

ये हैं दमदार बैटरी वाले शानदार स्मार्टफोन्स, 3 से 5 दिनों का है बैटरी बैकअप

ये हैं पांच ऐसे स्‍मार्टफोन्‍स जिनकी बैटरी क्षमता भी 3,000 mAh या उससे अधिक है। ये दमदार स्मार्टफोन आपको 3 से 5 दिनों तक का बैटरी बैकअप देने में सक्षम हैं।

ये हैं दमदार बैटरी वाले शानदार स्मार्टफोन्स, 3 से 5 दिनों का है बैटरी बैकअप- India TV Paisa ये हैं दमदार बैटरी वाले शानदार स्मार्टफोन्स, 3 से 5 दिनों का है बैटरी बैकअप

नई दिल्ली। आजकल के सयम में स्मार्टफोन एक लाइफ लाइन बन गया है। ऑफिस या नेट ब्राउजिंग से संबंधित लगभग सभी काम स्मार्टफोन के जरिए किए जा रहे है। इसीलिए स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी यूजर्स की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए हैंडसेट्स में नए फीचर्स पेश करती रहती हैं। हाल में कंपनियों ने कई ऐसे स्मार्टफोन्स भी लॉन्च किए, जिनमें दमदार बैटरी बैकअप दिया गया है। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं कुछ शानदार फोन्स, जो आपको 3 से 5 दिनों तक का बैटरी बैकअप देने में सक्षम हैं।

ये हैं दमदार बैटरी वाले स्मार्टफोन

(1) शाओमी रेडमी नोट 4

  • यह फोन को हाल ही में लॉन्च किया गया है। फोन में 4050 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि यह अच्छी खासी बैटरी लाइफ देने में सक्षम हैं।

तस्‍वीरों में देखिए ज्‍यादा बैटरी बैकअप वाले सस्‍ते स्‍मार्टफोन

Smartphones With 3000 battery under Rs 9000

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

(2) शाओमी रेडमी 3S प्राइम

  • शाओमी रेडमी 3एस प्राइम कंपनी के बेहतरीन फोन्स में से एक है। यह फोन 4100 एमएएच बैटरी से लैस है।

(3) आसुस जेनफोन 3 मैक्स

  • आसुस जेनफोन 3 मैक्स स्मार्टफोन 4100 एमएएच सपोर्ट करता है। यह फोन एक शानदार बैटरी लाइफ देता है। इस फोन के साथ आप बार-बार चार्जिंग की परेशानी नहीं होगी।

(4) लेनोवो के6 नोट

  • इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही फोन में 5.5 इंच फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले और 3जीबी/4जीबी रैम वेरिएंट दिया गया है।

तस्‍वीरों में देखिए ऐसे फोन के लुक और उनकी कीमतें

Smartphones With 3000 battery under Rs 9000

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

(5) लेनोवो फैब 2 प्लस

  • दमदार बैटरी का फोन लेना है तो लेनोवो फैब 2 प्लस एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। फोन में 4050 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही 6.4 इंच की बड़ी स्क्रीन दी गई है।

Latest Business News