A
Hindi News पैसा गैजेट इंस्टाग्राम से प्रेरित हो टिक-टॉक टेस्ट कर रहा नए फिचर्स : रिपोर्ट

इंस्टाग्राम से प्रेरित हो टिक-टॉक टेस्ट कर रहा नए फिचर्स : रिपोर्ट

दुनियाभर में मशहूर शोर्ट वीडियो शेयरिंग एप टिक-टॉक नए फीचर्स को लॉन्च करने पर विचार कर रही है, जिसे फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम से प्ररित बताया जा रहा है।

TikTok testing Instagram-inspired features: Report - India TV Paisa TikTok testing Instagram-inspired features: Report 

सैन फ्रांसिस्को। दुनियाभर में मशहूर शोर्ट वीडियो शेयरिंग एप टिक-टॉक नए फीचर्स को लॉन्च करने पर विचार कर रही है, जिसे फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम से प्ररित बताया जा रहा है। फीचर्स की खोज करने वाले रिवर्स-इंजीनियरिंग के विशेषज्ञ जेन मानचुन वोंग ने ट्विटर पर फीचर्स के स्क्रीनग्रैब्स पोस्ट किए। 

मशहूर इंस्टाग्राम से प्रेरित फीचर्स में ग्रिड-स्टाइल लेआउट, एक अकाउंट स्वीचर और एक डिस्कवर पेज व अन्य सुविधाएं होगी। टेकक्रंच ने शनिवार को प्रवक्ता के हवाले से कहा, "हमारे समुदाय के लिए एप के अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए हम हमेशा प्रयोग करते रहते हैं।"

हालांकि टिक-टॉक के प्रवक्ता ने इस बाबत कंपनी की योजनाओं के बारे में ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया, लेकिन इस बात की पुष्टि की कि फीचर्स पर कंपनी काम कर रही है। इससे पहले हफ्ते में ऐसी खबरें आ रहीं थी कि सोशल नेटवर्किं ग की दिग्गज कंपनी फेसबुक टिक-टॉक के लिए एक प्रतिद्वंदी तो लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। 

Latest Business News