A
Hindi News पैसा गैजेट टाइमएक्स ग्रुप इंडिया ने सेकंड जनरेशन हेलिक्स गस्टो 2.0 फिटनेस बैंड को किया लॉन्च, देखें कीमत, स्पेसिफिकेशन

टाइमएक्स ग्रुप इंडिया ने सेकंड जनरेशन हेलिक्स गस्टो 2.0 फिटनेस बैंड को किया लॉन्च, देखें कीमत, स्पेसिफिकेशन

दुनिया के सबसे बड़े घड़ी निर्माताओं में से एक टाइमएक्स ग्रुप इंडिया लिमिटेड ने भारत में ब्रांड हेलिक्स गुस्टो 2.0 के तहत अपने शानदार सेकेंड जनरेशन फिटनेस बैंड को लॉन्च कर दिया है।

Timex Group Launches Second Generation Helix Gusto 2.0 Fitness Bands in India- India TV Paisa Image Source : AMAZON Timex Group Launches Second Generation Helix Gusto 2.0 Fitness Bands in India

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे बड़े घड़ी निर्माताओं में से एक टाइमएक्स ग्रुप इंडिया लिमिटेड ने भारत में ब्रांड हेलिक्स गुस्टो 2.0 के तहत अपने शानदार सेकेंड जनरेशन फिटनेस बैंड को लॉन्च कर दिया है। इस डबल कलर बैंड पर बड़ा 2.4 सेमी कलर्ड स्क्रीन डिस्प्ले है जो पिछले बैंड का अपग्रेड वर्जन है। यह शानदार फिटनेस बैंड 5 दिन के बैटरी बैक-अप, एसओएस अलर्ट, कैलोरी कंजप्शन ट्रैकिंग, डेली एक्टिविटी ट्रैकिंग और हार्ट बीट मॉनिटरिंग के साथ आता है। 

फिटनेस बैंड के लॉन्च पर टाइमएक्स ग्रुप के हेड-मार्केटिंग और ई-कॉमर्स हेड अजय ध्यानी ने कहा, “हम भारत में अपनी दूसरी पीढ़ी के हेलिक्स गुस्टो 2.0 फिटनेस बैंड के लॉन्च की घोषणा करते हुए काफी रोमांचित हैं। इन फिटनेस बैंड को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। उन्होनें कहा कि हेलिक्स गुस्टो 2.0 की रेंज में स्टाइलिश डबल कलर शामिल हैं, जो इन बैंड को अगल बनाते हैं और यह उन लोगों के लिए बेहद उपयोगी साबित होगा जो अपनी फिटनेस को बनाए रख रहे हैं। ”

सभी न एहेलिक्स गुस्टो 2.0 बैंड 3 कलर ऑप्शन ब्लू, ग्रे और ब्लैक में उपलब्ध हैं। बैंड IP54 स्पलैश रजिस्टेंस के साथ आता है और इससे आप अपने परिवार और दोस्तों को एक एसएमएस भेज सकते है, सभी सोशन न्यूज प्राप्त कर सकते है। कंपनी ने हेलिक्स गुस्टो 2.0 को 2,495 रुपए की आकर्षक की कीमत पर बाजार में पेश किया है। आप इसे Amazon.in और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट https://helix-watches.com/ से इसे खरीद सकते है। 

Latest Business News