A
Hindi News पैसा गैजेट आपको फ‍िट रखने में मदद करेगी ये स्‍मार्टवॉच, 3499 रुपए में आज ही हुई है लॉन्‍च

आपको फ‍िट रखने में मदद करेगी ये स्‍मार्टवॉच, 3499 रुपए में आज ही हुई है लॉन्‍च

एडवांस्ड चिपसेट से लैस होने के कारण ब्लूम काफी कम बैटरी का इस्तेमाल करते हुए लंबे समय तक काम करती है।

toreto blume samrtwatch- India TV Paisa Image Source : TORETO BLUME SAMRTWATCH toreto blume samrtwatch

नई दिल्‍ली। इन्‍नोवेटिव और पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्‍ट बनाने वाली अग्रणी कंपनी टोरेटो ने सोमवार को भारतीय बाजार में ब्‍लूम स्‍मार्टवॉच को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। टोरेटो ने एक बयान में कहा है कि ब्‍लूम यूजर्स की कैलोरी, ब्‍लड प्रेशर, हार्ट रेट, स्‍टेप्‍स का ध्‍यान रखते हुए उन्‍हें दैनिक स्‍तर पर फ‍िट बनाए रखने में मदद करेगी।  

टोरेटो ब्‍लूम कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास-5 से लैस है और इसे मैटेलिक फ‍िनिश दिया गया है। इससे यह काफी स्‍टाइलिश दिखती है। आईपी68 वाटरप्रूफ फीचर इसे आधे घंटे तक 1.5 मीटर गहरे पानी में भी सुरक्षित बनाए रखता है।

एडवांस्‍ड चिपसेट से लैस होने के कारण ब्‍लूम काफी कम बैटरी का इस्‍तेमाल करते हुए लंबे समय तक काम करती है। यह ब्‍लूटूथ 4.4 से लैस है और आपके फोन के साथ आसानी से कनेक्‍ट हो सकती है। इसके जरिये आप आसानी से कॉल रिसीव कर सकते हैं और साथ ही साथ मैसेज भी देख सकते हैं।

ब्‍लूम स्‍मार्टवॉच के आसान उपयोग के लिए यूजर्स को अपने एंड्रॉयड या फ‍िर आईओएस स्‍मार्टफोन पर वियर हेल्‍थ एप को डाउनलोड करना होगा। टोरेटो ब्‍लूम स्‍मार्टवॉच एक दिन में आपके द्वारा बर्न की गई कैलोरी को नापता है। साथ ही यह आपके ब्‍लड प्रेशर का भी ख्‍याल रखती है और हार्ट रेट भी ट्रैक करती है।

स्टाइलिश ब्‍लूम एंड्रॉयड, आईओएस डिवाइस के साथ काफी शानदार तालमेल के साथ काम करती है और वाटरप्रूफ भी है। यह यूजर्स को फोन को देखे बिना सोशल मीडिया को फॉलो करने की आजादी देती है। 3499 रुपए की आकर्षक कीमत पर यह स्‍मार्टवॉच देश के सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म और रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है। 12 महीने की वारंटी के साथ आने वाली ब्‍लूम स्‍मार्टवॉच में दो डिटेचेबल स्‍ट्रैप्‍स भी आते हैं।

Latest Business News