A
Hindi News पैसा गैजेट Vivo अगले साल लॉन्‍च करेगी Xplay 7 स्‍मार्टफोन, 3 रियर कैमरे और ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर से हो सकता है लैस

Vivo अगले साल लॉन्‍च करेगी Xplay 7 स्‍मार्टफोन, 3 रियर कैमरे और ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर से हो सकता है लैस

Vivo जल्‍द ही ऑनस्‍क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस एंड्रॉयड फोन लॉन्‍च कर सकती है। लीक हुई जानकारी के अनुसार, इस स्‍मार्टफोन का नाम Vivo Xplay 7 होगा।

Vivo अगले साल लॉन्‍च करेगी Xplay 7 स्‍मार्टफोन, 3 रियर कैमरे और ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर से हो सकता है लैस- India TV Paisa Vivo अगले साल लॉन्‍च करेगी Xplay 7 स्‍मार्टफोन, 3 रियर कैमरे और ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर से हो सकता है लैस

नई दिल्‍ली। हाल ही में शंघाई में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी  Vivo ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक को लेकर काफी चर्चा में रही। Vivo जल्‍द ही ऑनस्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस एंड्रॉयड फोन लॉन्‍च कर सकती है। चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो पर लीक हुई जानकारी के आधार पर कहा जा सकता है कि इस स्‍मार्टफोन का नाम Vivo Xplay 7 होगा। Vivo Xplay 7 में पिछले हिस्से पर दो की जगह तीन कैमरे होंगे।

यह भी पढ़ें :Galaxy S Series फोन को सैमसंग बेच रहा है आधी कीमत पर, मंगलवार से शुरू हो चुकी है सेल

एंड्रॉयड से जुड़ी जानकारी देने वाली वेबसाइट द एंड्रॉयड सोल की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo Xplay 7 ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। इस हैंडसेट के डिसप्‍ले में बेजल भी बेहद ही कम होगा। वीबो पर जारी की गई तस्वीरों के आधार पर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि हैंडसेट के रियर पर एक या दो नहीं, बल्कि कुल तीन कैमरे होंगे। ये कैमरा सेटअप वर्टिकल होगा।

यह भी पढ़ें : रिलायंस जियो से पहले इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया 4G Volte फीचर फोन, जानिए क्‍यों है ये बेहतर

रिपोर्ट पर भरोसा करें तो Vivo Xplay 7 व्हाइट, ब्लैक और गोल्ड कलर में उपबल्ध होगा। इस स्‍मार्टफोन के बारे में अभी और कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है। इन लीक हुई जानकारियों के अलावा न किसी स्‍पेसिफिकेशन का बता चल पाया है और नहीं ही इसकी कीमत या लॉन्चिंग डेट की। नाम के आधार पर यही कहा जा सकता है कि पिछले साल नवंबर में लॉन्च किए गए Vivo Xplay 6 का अपग्रेड होगा।

Latest Business News