A
Hindi News पैसा गैजेट 16 सितंबर को लॉन्‍च होगा सस्‍ता 5जी फोन Vivo NEX3, इसमें 64MP कैमरा होगा खास

16 सितंबर को लॉन्‍च होगा सस्‍ता 5जी फोन Vivo NEX3, इसमें 64MP कैमरा होगा खास

नेक्स3 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो अनुमान है कि यह डिवाइस 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर और ट्रिपल कैमरा सेटअप से सुसज्जित होगा।

Vivo NEX 3 5G to come with new customisable camera UI- India TV Paisa Image Source : VIVO NEX 3 5G TO COME WIT Vivo NEX 3 5G to come with new customisable camera UI

बीजिंग। चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो पहले ही इस बात की घोषणा कर चुकी है कि वह अपना नया 5जी स्‍मार्टफोन नेक्‍स 3 को इसी महीने 16 तारीख को लॉन्‍च करने जा रही है। अब कंपनी के जनरल प्रोडक्‍ट मैनेजर ली जियांग ने लॉन्‍च से एक हफ्ता पहले इस बात का खुलासा किया है कि नया डिवइस नई अनुकूल कैमरा यूजर इंटरफेस के साथ आएगा।

ली ने अपने विबो एकाउंट पर इसके कुछ फीचर्स पोस्‍ट किए हैं और कैमरा यूआई से लिए कुछ स्‍क्रीनशॉट्स को भी शेयर किया है। जीएसएम अरेना ने अपनी एक पोस्‍ट में लिखा है कि नेक्‍स3 आपके लिए लेकर आएगा एक नए डिजाइन का कस्‍टम कैमरा फंक्‍शन।

नेक्‍स3 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो अनुमान है कि यह डिवाइस 64 मेगापिक्‍सल प्राइमरी कैमरा सेंसर और ट्रिपल कैमरा सेटअप से सुसज्जित होगा। यह लॉन्‍च होने के लिए तैयार रेडमी नोट 8 प्रो के समान वाला सेंसर होगा।

इसके अलावा ऐसी उम्‍मीद की जा रही है कि यह डिवाइस 44 वॉट फास्‍ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस बात की पुष्टि पहले ही कर चुकी है कि नेक्‍स3 में वाटर डिस्‍प्‍ले और 3.5एमएम का हेडफोन जैक होगा।

Latest Business News