Hindi News पैसा गैजेट अक्‍टूबर में होगा Vivo V9 Pro लॉन्‍च, कीमत होगी इसकी बहुत कम

अक्‍टूबर में होगा Vivo V9 Pro लॉन्‍च, कीमत होगी इसकी बहुत कम

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने नए फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन वीवो वी9 को अक्‍टूबर महीने में लॉन्‍च करेगी। यह नया फोन 6जीबी रैम और फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले से लैस होगा।

vivo v9 pro- India TV Paisa Image Source : VIVO V9 PRO vivo v9 pro

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने नए फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन वीवो वी9 को अक्‍टूबर महीने में लॉन्‍च करेगी। यह नया फोन 6जीबी रैम और फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले से लैस होगा।

सूत्रों के मुताबिक इस स्‍मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपए से कम होगी और इसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 660 एआईई प्रोसेसर के साथ ही 6जीबी रैम की पावर मिलेगी। इतना ही नहीं इसका डिस्‍प्‍ले 6.3 इंच का होगा, जिसका स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो लगभग 90 प्रतिशत होगा।

इससे पहले वीवो ने इस महीने की शुरुआत में ही भारतीय बाजार में वीवो वी11 प्रो को लॉन्‍च किया था, जिसकी कीमत 25,990 रुपए है। वीवो वी11 प्रो में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड हॉलो फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले है और इसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 660 एआईई प्रोसेसर लगा हुआ है।  

वीवो वी11 प्रो में वीवो का आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस (एआई) असिस्‍टेंट जोवी, गूगल लेंस और गूगल असिस्‍टेंट भी है, जो यूजर्स को मैन नेवीगेशन, ऑनलाइन शॉपिंग, ट्रेवल अरेंजमेंट्स, म्‍यूजिक, वीडियो और सोशल मीडिया में काफी मदद करता है।

Latest Business News