A
Hindi News पैसा गैजेट खुशी से झूम उठेंगे Vodafone ग्राहक, Jio व Airtel को छोड़ा पीछे

खुशी से झूम उठेंगे Vodafone ग्राहक, Jio व Airtel को छोड़ा पीछे

दिल्ली-एनसीआर में सबसे तेज 4जी स्पीड का आकलन ऊकला स्पीडटेस्ट इंटेलीजेंस डाटा के आधार पर किया गया है।

 Vodafone fastest 4G network in Delhi-NCR- India TV Paisa Image Source : VODAFONE FASTEST 4G NETW  Vodafone fastest 4G network in Delhi-NCR

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन दिल्‍ली-एनसीआर क्षेत्र में सबसे तेज 4जी नेटवर्क वाली कंपनी बन गई है। अमेरिका की ब्रॉडबैंड स्‍पीड टेस्‍टर ऊकला ने अपनी ताजा रिपोर्ट में कहा है कि जुलाई-सितंबर 2019 तिमाही में वोडाफोन की 4जी डाउनलोड स्‍पीड अन्‍य प्रतिस्‍पर्धी कंपनियों की तुलना में सबसे अधिक रही है।

ऊकला के मुताबिक यह परिणाम दिल्‍ली-एनसीआर क्षेत्र में 4जी यूजर्स के बीच किए गए स्‍पीड टेस्‍ट से प्राप्‍त परिणामों पर आधारित है। वोडाफोन आइडिया के बिजनेस हेड (दिल्‍ली) अरविंदर सिंह सचदेव ने कहा कि हमारे निरंतर प्रयासों का यह सुखद परिणाम है। ऊकला ने लगातार दूसरी बार हमें सबसे तेज 4जी नेटवर्क वाली कंपनी बनाया है। हम अपने उपभोक्‍ताओं को बेहतर और गुणवत्‍तापूर्ण सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।   

उन्‍होंने कहा कि हमें उम्‍मीद है कि और अधिक उपभोक्‍ता हमारे वोडाफोन 4जी नेटवर्क को ज्‍वॉइन करेंगे। दिल्‍ली-एनसीआर में सबसे तेज 4जी स्‍पीड का आकलन ऊकला स्‍पीडटेस्‍ट इंटेलीजेंस डाटा के आधार पर किया गया है। यह डाटा लोकप्रिय स्‍पीडटेस्‍ट एप का उपयोग करने वाले 4जी यूजर्स से जुटाया गया था।

Latest Business News