A
Hindi News पैसा गैजेट 6 टेलीकॉम सर्किल से बाहर निकलने की खबरों को वोडाफोन आइ़डिया ने बताया निराधार

6 टेलीकॉम सर्किल से बाहर निकलने की खबरों को वोडाफोन आइ़डिया ने बताया निराधार

वोडाफोन आइडिया इन क्षेत्रों में अपनी सेवाओं को लेकर प्रतिबद्ध है और करोड़ों ग्राहकों को अपनी सेवाएं जारी रखेगा।

Vodafone Idea denies reports of exiting 6 telecom circles- India TV Paisa Image Source : VODAFONE IDEA DENIES REPO Vodafone Idea denies reports of exiting 6 telecom circles

नई दिल्‍ली। दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया ने शनिवार को इन अटकलों को सिरे से खारिज किया कि वह छह दूरसंचार सर्किलों से हट रही है, जहां उसके राजस्व में कमी दर्ज की गई है।

बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा माना जा रहा है कि वोडाफोन आइडिया लिमिटेड उन छह सर्किलों से हट जाएगी, जहां उसकी बाजार हिस्सेदारी में लगातार कमी आ रही है।

रिपोर्ट में हिमाचल प्रदेश, बिहार, ओडिशा, जम्मू-कश्मीर, पूर्वोत्तर एवं असम की पहचान वैसे इलाकों के रूप में की गई थी, जहां से वीआईएल हट सकती है। वोडाफोन आइडिया ने बयान में कहा है कि कुछ मीडिया में इस तरह की खबरें चल रही हैं कि वोडाफोन आइडिया हिमाचल प्रदेश, बिहार, ओडिशा, जम्मू-कश्मीर, पूर्वोत्तर और असम से हट सकती है। हम इन अटकलों को पूरी तरह आधारहीन एवं तथ्यात्मक रूप से गलत बताते हुए खारिज करते हैं।

वोडाफोन आइडिया इन क्षेत्रों में अपनी सेवाओं को लेकर प्रतिबद्ध है और करोड़ों ग्राहकों को अपनी सेवाएं जारी रखेगा। जेएम फाइनेंशियल की रिपोर्ट के मुताबिक दूरसंचार कंपनी की राजस्व हिस्सेदारी में लगभग सभी सर्किलों में गिरावट दर्ज की गई है। 

Latest Business News