A
Hindi News पैसा गैजेट AGR भुगतान में राहत मिलते ही VODAFONE IDEA ने लॉन्‍च किए दो धांसू और सस्‍ते प्‍लान, यूजर्स की होगी चांदी

AGR भुगतान में राहत मिलते ही VODAFONE IDEA ने लॉन्‍च किए दो धांसू और सस्‍ते प्‍लान, यूजर्स की होगी चांदी

Vodafone Idea ने दिल्ली सर्कल के अपने यूजर्स को दो नए मोबाइल रीचार्ज प्रीपेड प्लान की सौगात दी है।

Vodafone idea launches two new prepaid recharge plan- India TV Paisa Image Source : PTI Vodafone idea launches two new prepaid recharge plan

Vodafone Idea ने दिल्ली सर्कल के अपने यूजर्स को दो नए मोबाइल रीचार्ज प्रीपेड प्लान की सौगात दी है। इसके अलावा दिल्ली के लोगों के लिए एक और प्लान लॉन्च किया गया है।  कंपनी ने जो दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं, उनकी कीमत 109 और 169 रुपए है। इन दोनों प्लान की वैधता 20 दिनों की है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड टॉकटाइम की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Vodafone Idea ने अपने 46 रुपए के प्लान को दिल्ली सर्कल में भी उपलब्ध कराया है। 46 रुपए के रीचार्ज प्लान को सबसे पहले केरल में लॉन्च किया गया था।

Vodafone Idea के 109 रुपए के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 1GB डेटा के साथ 300 SMS करने का सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है। इसमें वोडाफोन प्ले और Zee5 का सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है। वहीं, वोडाफोन के 169 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में भी यूजर्स को 20 दिनों की ही वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 1GB डेटा और प्रतिदिन 100 SMS का लुत्फ उठा सकते हैं। इस प्लान के साथ भी Vodafone Idea यूजर्स को Vodafone Play और Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

वोडाफोन आइडिया का यह प्लान सबसे पहले केरल सर्कल में पेश किया गया था, जिसे अब दिल्ली सर्कल में भी लॉन्च किया गया है। वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को लोकल ऑन नेट यानी वोडाफोन से वोडाफोन कॉलिंग के लिए 100 नाइट मिनट्स मिलते हैं। इस प्लान में मिलने वाले फ्री नाइट मिनट रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू होते हैं। इन नाइट मिनट की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस रिचार्ज प्लान में लोकल और नेशनल कॉलिंग का रेट 2.5 पैसा प्रति सेकेंड है।

Latest Business News