A
Hindi News पैसा गैजेट वोडाफोन आइडिया का ये है धांसू प्लान, 16GB एक्स्ट्रा डाटा के साथ 1 साल लीजिए डिज्नी+हॉटस्टार का मजा

वोडाफोन आइडिया का ये है धांसू प्लान, 16GB एक्स्ट्रा डाटा के साथ 1 साल लीजिए डिज्नी+हॉटस्टार का मजा

मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर Vi (वोडाफोन आइडिया) जियो को टक्कर देने के लिए मैदान में उतर आई है।

<p>वोडाफोन आइडिया का ये...- India TV Paisa Image Source : VI वोडाफोन आइडिया का ये है धांसू प्लान

मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर Vi (वोडाफोन आइडिया) जियो को टक्कर देने के लिए मैदान में उतर आई है। कंपनी लगातार लुभावने आफर पेश कर रही है। वोडा आइडिया ही नहीं बल्कि अब सभी कंपनियां अपने प्रीपेड पैक में ज्यादा वैल्यू देने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इस बीच वोडाफोन आइडिया एक खास प्रीपेड रीचार्ज प्लान लेकर आई है, इसमें आपको ढेर सारा डाटा तो मिल ही रहा है बल्कि आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। 

वोडाफोन आइडिया के इस प्लान की कीमत 401 रुपये है। यह प्लान आपको रोजाना 3GB डाटा उपलब्ध कराता है। लेकिन डेली 3 जीबी डाटा के अलावा, इस प्लान में ग्राहकों को एक्स्ट्रा 16GB डाटा फ्री दिया जाता है। इसके अलावा, आपको अनलिमिटेड कॉलिंग बेनेफिट मिलेगा। साथ ही प्लान में डेली 100 फ्री एमएसएम की सुविधा भी शामिल है।

फ्री में 1 साल का सब्सक्रिप्शन 

वीआई के इस प्लान की वैधता 28 दिन तक की है। इस प्लान के साथ यूजर्स को डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। आपको बता दें, डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता आमतौर पर 399 रुपये प्रति माह कीमत पर मिलती है। इस प्लान के अन्य फायदों में 'बिंज ऑल नाइट' और 'वीकेंड डाटा रोलओवर' जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं। 'बिंज ऑल नाइट' बेनेफिट की बात करें, तो इस प्लान में आपको ऑलनाइट अनलिमिटेड डाटा प्रदान किया जाता है, जिसमें आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक के बीच अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 'वीकेंड डाटा रोलओवर' सुविधा के तहत ये टेलीकॉम कंपनी आपको बचे हुए डाटा का इस्तेमाल करने की इज़ाजत देती है। 

Latest Business News