A
Hindi News पैसा गैजेट माइक्रोमैक्‍स के फोन पर वोडाफोन दे रही है कैशबैक, सिर्फ 1549 रुपए रह जाएगी स्‍मार्टफोन की कीमत

माइक्रोमैक्‍स के फोन पर वोडाफोन दे रही है कैशबैक, सिर्फ 1549 रुपए रह जाएगी स्‍मार्टफोन की कीमत

वोडाफोन ने माइक्रोमैक्‍स के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की है। जिसके साथ आपको माइक्रोमैक्‍स के स्‍मार्टफोन खरीदने पर कैशबैक भी मिल रहा है।

माइक्रोमैक्‍स के फोन पर वोडाफोन दे रही है कैशबैक, सिर्फ 1549 रुपए रह जाएगी स्‍मार्टफोन की कीमत- India TV Paisa माइक्रोमैक्‍स के फोन पर वोडाफोन दे रही है कैशबैक, सिर्फ 1549 रुपए रह जाएगी स्‍मार्टफोन की कीमत

नई दिल्‍ली। नया स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बेहतरीन मौका है। वोडाफोन ने माइक्रोमैक्‍स के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की है। जिसके साथ आपको माइक्रोमैक्‍स के स्‍मार्टफोन खरीदने पर कैशबैक भी मिल रहा है। हालांकि यह कंपनी द्वारा‍ पिछले महीने पेश किए गए ऑफर की अगली कड़ी है। पिछले महीने के ऑफर के तहत आपको माइक्रोमैक्स के भारत 2 अल्ट्रा पर कैशबैक ऑफर दिया गया था। इस ऑफर के साथ फोन की कीमत मात्र 999 रुपये पर रह गई थी।

यह भी पढ़ेें: माइक्रोमैक्स 1 दिसंबर को लॉन्‍च करेगी भारत 5 स्मार्टफोन, डुअल कैमरे से होगा लैस

आज लॉन्‍च हुए ऑफर पर गौर करें तो वोडाफोन ने अब माइक्रोमैक्स के चार फोन पर कैशबैक ऑफर पेश किया है। इनमें माइक्रोमैक्स भारत 2 प्लस, माइक्रोमैक्स भारत 3, माइक्रोमैक्स भारत 4 और माइक्रोमैक्स कैनवस 1 शामिल हैं। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए, मौज़ूदा और नए ग्राहकों को ऊपर बताए गए किसी भी स्मार्टफोन को खरीदना होगा। इसके बाद 36 महीनों के लिए कम से कम 150 रुपये प्रति महीने का रीचार्ज कराना होगा।

पहले 18 महीने के खत्म होने पर, ग्राहकों को 900 रुपये का कैशबैक मिलेगा और फिर अगले 18 महीने बाद 1,300 रुपये कैशबैक मिलेगा। इस तरह कुल 2,200 रुपये कैशबैक मिलेगा और दोनों कैशबैक को सब्सक्राइबर के वोडाफोन एम-पैसा वॉलेट में क्रेडिट किया जाएगा। माइक्रोमैक्स भारत 2 प्लस को 3,749 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया था। और 3 साल में मिलने वाले कुल कैशबैक के बाद फोन की प्रभावी कीमत 1,549 रुपये पर आ जाती है।

माइक्रोमैक्स भारत 3 को 4,499 रुपये में लॉन्च किया गया और कैशबैक के बाद फोन की प्रभावी कीमत 2,299 रुपये हो गई है। जबकि माइक्रोमैक्स भारत 4 को 4,999 रुपये की कीमत में पेश किया था और कैशबैक के बाद डिवाइस की प्रभावी कीमत 2,799 रुपये पर आ गई है। आख़िर में माइक्रोमैक्स कैनवस 1 जिसे 5,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, उसकी कैशबक के बाद कीमत 3,799 रुपये रह गई है।

Latest Business News