A
Hindi News पैसा गैजेट ईद पर करनी है स्‍मार्टफोन की शॉपिंग, ये 15000 रुपए से सस्‍ते वीवो के शानदार फोन

ईद पर करनी है स्‍मार्टफोन की शॉपिंग, ये 15000 रुपए से सस्‍ते वीवो के शानदार फोन

आइए देखते हैं कि बाजार में ऐसे कौन से फोन हैं जिन्‍हें आप 15000 रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

<p>vivo</p>- India TV Paisa vivo

चाइनीज़ कंपनी वीवो ने पिछले 2 से 3 साल में भारतीय बाजार में तेजी से जगह बनाई है। वीवो लगातार नए स्‍मार्टफोन पेश कर रही है। लेकिन फिर भी लोगों का यही मानना है कि वीवो के मोबाइल महंगे होते हैं। अगर आप भी दूसरों की तरह यही सोचते हैं, शायद आप गलत हैं। वीवो के स्‍मार्टफोन कई रेंज में आते हैं। यहां वीवो के कई लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन हैं जिन्‍हें आप 15000 रुपए से कम कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं कई ऐसे भी फोन हैं जिनकी कीमत तो पहले अधिक थी। लेकिन नए मॉडल आने के बाद कंपनी ने उनकी कीमत घटा दी है। आइए देखते हैं कि बाजार में ऐसे कौन से फोन हैं जिन्‍हें आप 15000 रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

वीवो वाई 71

इस रेंज में वीवो का पहला फोन है वाई 71 स्‍मार्टफोन। देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट पर इस फोन की कीमत 12950 रुपए है। यदि आप फोन को एक्‍सिस बैंक के बज कार्ड से खरीदते हैं तो आपको कंपनी 5 फीसदी का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट दे रही है। फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 4 जीबी की रैम और 32 जीबी की मैमोरी दी गई है। फोन में 13 एमपी का रियर और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा है।

वीवो वी5

वीवो का यह फोन भारतीय बाजार में काफी पसंद किया गया है। इस फोन की फ्लिपकार्ट पर कीमत 14697 रुपए है। इस फोन पर भी एक्सिस बैंक बज़ कार्ड पर 5 फीसदी का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट मिल रहा है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 4 जीबी की रैम और 32 जीबी की मैमोरी दी गई है। फोन में 13 एमपी का रियर और 20 एमपी का फ्रंट कैमरा है।

वीवो वाई 83

वीवो का यह फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले वाला फोन है। इसकी कीमत 14990 रुपए है। फोन के फीचर्स को देखें तो इसमें 6 इंच का डिस्‍प्‍ले दिया गया है। फोन में 4 जीबी की रैम और 32 जीबी की मैमोरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 एमपी का रियर और 8 एमपी का फ्रंट कैमरा है। फोन में 3260 mAh की बैटरी है।

Latest Business News