A
Hindi News पैसा गैजेट Xiaomi ने लॉन्च किया मोबाइल से भी पतला स्मार्ट टीवी, इसके 9 स्पीकर देंगे घर में थिएटर का मजा

Xiaomi ने लॉन्च किया मोबाइल से भी पतला स्मार्ट टीवी, इसके 9 स्पीकर देंगे घर में थिएटर का मजा

चीन की कंपनी शाओमी हमेशा से ही अपने चौंकाने वाले प्रोडक्ट के लिए पहचानी जाती है। पहले स्मार्टफोन और अब अपने स्मार्ट टीवी के बल पर कंपनी बाजार में धूम मचा रही है।

<p>Xiaomi ने लॉन्च किया...- India TV Paisa Image Source : XIAOMI Xiaomi ने लॉन्च किया मोबाइल से भी पतला स्मार्ट टीवी, इसके 9 स्पीकर देंगे घर में थिएटर का मजा

चीन की कंपनी शाओमी (Xiaomi) हमेशा से ही अपने चौंकाने वाले प्रोडक्ट के लिए पहचानी जाती है। पहले स्मार्टफोन और अब अपने स्मार्ट टीवी (SmartTV) के बल पर कंपनी बाजार में धूम मचा रही है। इस बीच कंपनी ने एक और चौंकाने वाला प्रोडक्ट लॉन्च कर दिया है। यह है कंपनी का नया दमदार स्मार्टटीवी। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि कंपनी का यह टीवी Mi TV Master 77 आपके मोबाइल फोन से भी पतला है। इस अल्ट्रा-थिन स्क्रीन की मोटाई 8.2mm है।

लेकिन आपको बता दें कि फिलहाल Xiaomi का यह टीवी भारत में उपलब्ध नहीं है। कंपनी ने फिलहाल इसे अपने घरेलू बाजार चीन में लॉन्च किया है। चीन में इस टीवी की सेल 18 अगस्त से शुरू होगी। चीन के बाजार में इसकी कीमत 19,999 युआन यानि करीब 3,083 डॉलर रखी गई है। लॉन्चिंग आफर के तहत कंपनी इस पर 3000 युआन का डिस्काउंट दे रही है। जिससे इसकी कीमत गिरकर 16,999 युआन यानि 2,624 डॉलर हो गई है।  

इस टीवी के अन्य स्पेसिफिकेशंस की बता करें तो इसमें 9 स्पीकर यूनिट्स दी गई हैं। हर स्पीकर में 70W की आडियो क्वॉलिटी है। टीवी के NFC रिमोट कंट्रोल से फोन को टीवी के पास लाकर फोन पर चल रही विडियो को टीवी पर भी चलाया जा सकता है। Mi TV Master 77 में 8.5GB RAM और 64GB के स्टोरेज की सुविधा है।

Latest Business News