A
Hindi News पैसा गैजेट Xiaomi ने लॉन्‍च किया और भी पावरफुल रेडमी 4A, 6,999 रुपए कीमत के साथ यहां होगा उपलब्‍ध

Xiaomi ने लॉन्‍च किया और भी पावरफुल रेडमी 4A, 6,999 रुपए कीमत के साथ यहां होगा उपलब्‍ध

Xiaomi यूजर के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने अपने लोकप्रिय मोबाइल रेडमी 4A का पावरफुल वेरिएंट पेश किया है। इसकी कीमत 6,999 रुपए रखी गई है।

Xiaomi ने लॉन्‍च किया और भी पावरफुल रेडमी 4A, 6,999 रुपए कीमत के साथ यहां होगा उपलब्‍ध- India TV Paisa Xiaomi ने लॉन्‍च किया और भी पावरफुल रेडमी 4A, 6,999 रुपए कीमत के साथ यहां होगा उपलब्‍ध

नई दिल्‍ली। Xiaomi यूजर के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने अपने लोकप्रिय मोबाइल रेडमी 4A का पावरफुल वेरिएंट पेश किया है। कंपनी ने इस बजट स्मार्टफोन इस साल मार्च में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ 5,999 रुपए में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसका एक नया पावरफुल वेरिएंट पेश किया है। इस वेरिएंट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत 6,999 रुपए रखी गई है। इस फोन की बिक्री 31 अगस्त से शुरू होगी। यह फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम, टाटा क्लिक व मी होम स्टोर पर उपलब्‍ध होगा।

कंपनी ने इसकी कोई खास लॉन्‍चिंग नहीं की है, बल्कि कंपनी के एमडी मनु जैन ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस वेरिएंट की लॉन्‍चिंग की घोषणा की है। रेडमी 4A के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720 x 1280 पिक्‍सल का है। जैसा कि पहले ही बताया गया है कि इसमें 3GB रैम दी गई है। वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 32GB की है। यूजर को मौजूदा स्‍टोरेज माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

पावर बैक अप के लिए फोन में 3120 mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित MIUI 8 पर काम करता है। फोन के कैमरा फीचर पर गौर करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जो कि LED फ्लैश से लैस है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए हाइब्रिड ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई सपोर्ट है।

Latest Business News