A
Hindi News पैसा गैजेट Xiaomi Mi 11 अल्ट्रा में शामिल होगा सैमसंग का आईएसओसेल जेन2 सेंसर

Xiaomi Mi 11 अल्ट्रा में शामिल होगा सैमसंग का आईएसओसेल जेन2 सेंसर

शाओमी एमआई 11 प्रो, एमआई 11 अल्ट्रा और नए एमआई मिक्स स्मार्टफोन को पेश करने के लिए बिल्कुल तैयार है और अब एक नई रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि एमआई 11 अल्ट्रा सैमसंग के आईएसओसेल जेन2 के 1/1.12 इंच सेंसर से लैस होगा।

Xiaomi Mi 11 अल्ट्रा में शामिल होगा सैमसंग का आईएसओसेल जेन2 सेंसर- India TV Paisa Image Source : XIAOMI Xiaomi Mi 11 अल्ट्रा में शामिल होगा सैमसंग का आईएसओसेल जेन2 सेंसर

बीजिंग: शाओमी एमआई 11 प्रो, एमआई 11 अल्ट्रा और नए एमआई मिक्स स्मार्टफोन को पेश करने के लिए बिल्कुल तैयार है और अब एक नई रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि एमआई 11 अल्ट्रा सैमसंग के आईएसओसेल जेन2 के 1/1.12 इंच सेंसर से लैस होगा। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, इस आगामी फ्लैगशिप फोन के लिए 18 महीनों की रिसर्च के बाद शाओमी और सैमसंग ने मिलकर जेन2 लेंस को बनाया है।

सैमसंग आईएसओसेल जेन2 सेंसर 50-मेगापिक्सल पर शूट करने की क्षमता रखता है और इसके पिक्सल का साइज 1.4 यूएम है। यह 4:1 बिनिंग तकनीक का उपयोग करता है। शाओमी ने पुष्टि की है कि एमआई 11 अल्ट्रा में एक नई बैटरी तकनीक होगी, जो एनोड के लिए सिलिकॉन-ऑक्साइड का इस्तेमाल करेगा। फोन में अधिक बेहतरीन कुलिंग के लिए इसे एक फेज (सॉलिड-लिक्विड-गैस) चेंजिंग कुलिंग टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जाएगा।

एमआई 11 अल्ट्रा में क्यूएचडी प्लस एमोलेड स्क्रीन होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हट्र्ज है। फ्रंट फेसिंग कैमरा के लिए फोन में एक पंच होल भी है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकम के स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से संचालित है। फोन में एक 48एमपी का अल्ट्रावाइड एंगल और एक पेरिस्कोप लेंस कैमरा भी होगा, जो 120 गुना तक जूमिंग करने में सक्षम होगा।

Latest Business News