A
Hindi News पैसा गैजेट Xiaomi Mi Max के लीक हुए फीचर्स, जून के आखिरी हफ्ते में हो सकता है लॉन्च

Xiaomi Mi Max के लीक हुए फीचर्स, जून के आखिरी हफ्ते में हो सकता है लॉन्च

Chinese mobile phone company Xiaomi soon to launch Mi Max

लीक हुए Xiaomi Mi Max के फीचर्स, जून के आखिरी हफ्ते में हो सकता है लॉन्च- India TV Paisa लीक हुए Xiaomi Mi Max के फीचर्स, जून के आखिरी हफ्ते में हो सकता है लॉन्च

नई दिल्‍ली। चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi रेडमी नोट 3 और एमआई5 के बाद Mi Max लॉन्च करने जा रही है। इस फोन में 6.44 इंच का डिस्‍प्‍ले स्क्रीन दिया गया है। हाल के दिनों में एमआई मैक्स से जुड़ी खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। अब तक इस फोन के कुल तीन वेरिएंट्स के लॉन्च होने की बात कही जा रही थी, लेकिन चीन की वेबसाइट GizmoChinaके मुताबिक इस फोन का एक और वेरिएंट लॉन्च होने की बात की जा रही है। जिसके तहत इसमें 2GB RAM और 16GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाला वेरिएंट भी होगा।

Xiaomi के वाइस प्रेसिडेंट ह्यूगो बारा ने ट्वीट कर बताया है कि यह फोन भारत में 30 जून का लॉन्‍च होने जा रहा है। ट्विटर पर इस लॉन्‍चिंग की जानकारी देते हुए ह्यूगो बारा ने कहा है कि 30 जून को कुछ ऐसा लॉन्‍च हो सकता है जो आपके होश उड़ा दे।

तस्वीरों में देखिए सबसे सस्ते स्मार्टफोन

CHEAPEST SMARTPHONES

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

6.44 इंच डिस्‍प्‍ले के साथ आएगा ये फेबलेट

इस फोन में Xiaomi ने 6.44 इंच का डिस्‍प्‍ले दिया है। Xiaomi एमआई मैक्स फैबलेट की बैटरी 4850 एमएएच की है। यदि वेरिएंट के आधार पर बात की जाए तो एक वेरिएंट 3 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 650 प्रोसेसर से लैस है जिसकी कीमत 1,499 चीनी युआन (करीब 15,000 रुपये) है। 3 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर से लैस वर्ज़न 1,699 चीनी युआन (करीब 17,000 रुपये) में मिलता है। तीसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और स्नपैड्रैगन 652 प्रोसेसर वाला है। यह स्थानीय मार्केट में 1,999 चीनी युआन (करीब 20,500 रुपये) में उपलब्ध है।

श्याओमि रेडमी 3एस हुआ लॉन्च, 4100 एमएएच पावर की बैटरी से है लैस

Intex ने लॉन्च किया Aqua View साथ ही मुफ्त मिलेगा VR हेडसेट, 8,999 रुपए

Latest Business News