A
Hindi News पैसा गैजेट Xiaomi के Mi TV में जुड़े नए फीचर्स, नए लुक के साथ जारी हुआ सॉफ्टवेयर अपडेट

Xiaomi के Mi TV में जुड़े नए फीचर्स, नए लुक के साथ जारी हुआ सॉफ्टवेयर अपडेट

अपडेट के बाद नए लुक के साथ Disney+ Hotstar का भी ऐप भी

<p><span lang="EN-US" style="font-size: 16pt; line-height:...- India TV Paisa Mi TV software update

नई दिल्ली। चीन की कंपनी Xiaomi ने भारत में अपडेटेड सॉफ्टवेयर लॉन्च कर दिया है। अपडेट के बाद Xiaomi के स्मार्ट टीवी में कुछ नए फीचर्स जुडेंगे साथ ही लुक में भी बदलाव देखने को मिलेंगे। नए अपडेट के साथ ग्राहकों को Disney+ Hotstar का भी ऐप भी मिलेगा। जिसे आप डायरेक्ट टीवी से चला सकते है. भारत में हाल ही में Disney+ की एंट्री हुई है. हालांकि सुविधा के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा.

Xiaomi MI स्मार्ट टीवी में PathWall UI सॉफ्टवेयर दिया जाता है जो Android TV बेस्ड है। नए अपडेट की बात करें तो ये PatchWall 3.0 है. इस अपडेट के बाद टीवी का यूजर इंटरफेस भी थोड़ा सा बदल जाएगा। कंपनी के मुताबिक PatchWall 3.0 का अपडेट सोमवार से टीवी मॉडल्स में डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

कोरोना वायरस को लेकर देश भर में इन दिनों लॉक डाउन चल रहा है और सभी लोग घर पर समय काट रहे हैं। कंपनी के मुताबिक नया अपडेट लोगों को बेहतर अनुभव देगा ये आर्टिफिशिएल इंटेलीजेंस की मदद से ग्राहक की पसंद के विकल्पों को पहले सामने रखता है। इससे टीवी देखने को अनुभव काफी बेहतर हो जाता है।

कंपनी ने साल 2018 में अपने टीवी में हॉटस्टार को पेश किया था, अब वो डिस्ले प्लस की मदद से अपने ग्राहकों के लिए अपडेट के साथ खास स्पोर्ट्स चैनल की सुविधा भी ला रही है।  

Latest Business News