A
Hindi News पैसा गैजेट शाओमी के Poco F1 स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल आज, ये हैं लॉन्‍चिंग ऑफर्स और कीमत

शाओमी के Poco F1 स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल आज, ये हैं लॉन्‍चिंग ऑफर्स और कीमत

चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस पोको एफ1 को लॉन्‍च किया था। बुधवार को इस फोन की पहली फ्लैश सेल है।

<p>Xiaomi Poco</p>- India TV Paisa Xiaomi Poco

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस पोको एफ1 को लॉन्‍च किया था। बुधवार को इस फोन की पहली फ्लैश सेल है। आपको बता दें कि यह फोन सिर्फ फ्लिपकार्ट.काम और मी.कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। इस फोन की पहली फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। शाओमी पोको एफ1 की कीमत 20,999 रुपए से शुरू होती है और सबसे महंगा वेरिएंट 29,999 रुपए का है।

मार्केट में शाओमी पोको एफ1 के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 20,999 रुपये में बेचा जाएगा। दूसरी तरफ, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिेएंट की कीमत 23,999 रुपये होगी। फोन का 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 28,999 रुपये में बेचा जाएगा। स्मार्टफोन में पॉलीकार्बोनेट बैक है। यह रोसो रेड, स्टील ब्लू और ग्रेफाइट ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त Poco F1 का एक आर्मर्ड एडिशन भी पेश किया गया है जिसकी कीमत 29,999 रुपये है।

पहली सेल के लिए कुछ लॉन्च ऑफर का भी ऐलान किया गया है। ग्राहक अगर एचडीएफसी बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा रिलायंस जियो की ओर से 6 टीबी डेटा दिया जाएगा। रिटेल बॉक्स में एक सॉफ्टकवर मुफ्त मिलेगा। फोन के लिए 399 रुपये का अल्ट्रा-स्लिम कवर लाया गया है। केवलर फिनिश वाला आर्मर्ड केस को 799 रुपये में बेचा जाएगा। भले ही यह नया सब-ब्रांड है, लेकिन पोको एफ1 की सर्विसिंग शाओमी के सर्विस सेंटर पर ही होगी।

Latest Business News