A
Hindi News पैसा गैजेट Xiaomi Redmi 4 खरीदने का आज फिर मिलेगा मौका, कुछ ही देर में अमेजन और mi.com पर शुरू होगी फ्लैश सेल

Xiaomi Redmi 4 खरीदने का आज फिर मिलेगा मौका, कुछ ही देर में अमेजन और mi.com पर शुरू होगी फ्लैश सेल

Xiaomi के हाल में लॉन्‍च हुए फोन Redmi 4 को खरीदना चाहते हैं तो आज एक अच्‍छा मौका है। आज एक बार फिर से यह फोन फ्लैश सेल में Amazon और mi.com पर उपलब्‍ध है।

Xiaomi Redmi 4 खरीदने का आज फिर मिलेगा मौका, कुछ ही देर में अमेजन और mi.com पर शुरू होगी फ्लैश सेल- India TV Paisa Xiaomi Redmi 4 खरीदने का आज फिर मिलेगा मौका, कुछ ही देर में अमेजन और mi.com पर शुरू होगी फ्लैश सेल

नई दिल्‍ली। Xiaomi के हाल में लॉन्‍च हुए फोन Redmi 4 को खरीदना चाहते हैं तो आज एक अच्‍छा मौका है। आज एक बार फिर से यह फोन फ्लैश सेल में उपलब्‍ध है। फ्लैश सेल अमेजन इंडिया और कंपनी की वेबसाइट पर दोपहर 12 बजे शुरू होने जा रही है। Xiaomi ने Redmi 4 को भारत में 3 वैरिएंट के साथ उतारा है। सबसे सस्‍ता मॉडल 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वाला है। इसकी कीमत 6,999 रुपए होगी। वहीं, दूसरा वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरज वाला है जिसकी कीमत 8999 रुपए है। वहीं तीसरा वैरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 10,999 रुपए है। फोन को खरीदने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : शार्प ने एंड्रॉयड वन के साथ लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन एक्‍स-1, ये हैं इसकी खासियतें

तस्‍वीरों में देखिए Reliance Jio को सपोर्ट करने वाले स्‍मार्टफोन्‍स

smartphones supporting reliance 4g

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ये हैं इसके स्‍पेसिफिकेशंस

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। इस पर 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले की सुरक्षा दी गई है। स्‍क्रीन का रिजोल्‍यूशंस 1280 x 720 पिक्सल है। यूजर्स के पास इंटरनल स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,100 mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Asus के स्‍मार्टफोन्‍स 3,000 रुपए तक हुए सस्‍ते, Zenfone 3 और Zenfone 3 Max के दाम भी हुए कम

Latest Business News