A
Hindi News पैसा गैजेट शाओमी ने शुरू किया मी फैन फेस्‍ट, स्‍मार्टफोन से लेकर स्‍मार्टटीवी पर मिल रही है छूट

शाओमी ने शुरू किया मी फैन फेस्‍ट, स्‍मार्टफोन से लेकर स्‍मार्टटीवी पर मिल रही है छूट

शाओमी प्रोडक्‍ट पसंद करने वालों के लिए दो दिन किसी अच्‍छे दिन से कम नहीं हैं। कंपनी ने गुरुवार को मी फैन फेस्‍ट शुरू किया है। यह मी फैन फेस्‍ट 6 अप्रैल यानि कि शुक्रवार तक चलेगा।

<p>Xiaomi</p>- India TV Paisa Xiaomi

नई दिल्‍ली। शाओमी प्रोडक्‍ट पसंद करने वालों के लिए दो दिन किसी अच्‍छे दिन से कम नहीं हैं। कंपनी ने गुरुवार को मी फैन फेस्‍ट शुरू किया है। यह मी फैन फेस्‍ट 6 अप्रैल यानि कि शुक्रवार तक चलेगा। शाओमी की यह सेल बुधवार रात 12 बजे से शुरू हो गई है। इस सेल में जहां शाओमी के स्‍मार्टफोन, स्‍मार्ट टीवी, एक्‍सेसेरीज पर भारी छूट मिल रही है। इसके साथ ही सेल में 7500 रुपए से अधिक की खरीद पर एसबीआई कार्ड धारकों को 5 फीसदी का डिस्‍काउंट भी मिल रहा है। यदि आप शाओमी का रेडमी नोट 5 खरीदते हैं तो आपको मी ईयरफोन मुफ्त में मिलेंगे। इसके अलावा शाओमी के लेटेस्‍ट फोन मी मिक्‍स 2एस जीतने का मौका भी ग्राहकों को मिल रहा है। 

कंपनी अपनी वेबासाइट mi.com/in पर musical.ly चैलेंज लेकर आई है। जिसमें आपको मी मिक्‍स 2एस फोन जीतने का मौका मिल रहा है। यह योजना भी 6 अप्रैल को खत्‍म हो रही है। इसके अलावा शाओमी ने सेल में 4 लाख कीमत के कूपन भी जारी किए हैं। इन कूपन को हासिल करने के लिए कंपनी ने वेबसाइट पर गेम भी पेश किए हैं। 

ऑफर और डिस्‍काउंट की बात करें तो यहां सबसे ज्‍यादा छूट मी मिक्‍स 2 स्‍मार्टफोन पर मिल रही है। इसकी वास्‍तविक कीमत32999 रुपए है। वहीं सेल में यह स्मार्टफोन सेल में 29,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आप मी मिक्‍स 2 पर भी छूट हासिल कर सकते हैं। सेल में यह फोन सिर्फ 12,999 रुपए में मिल रहा है। वहीं Redmi 4 स्‍मार्टफोन पर कंपनी 500 रुपए की छूट ऑफर कर रही है। फोन की एक्सेसरीज़ पर भी यहां 100 रुपये की छूट दी जा रही है।

इसके अलावा फिटनेस के शौकीनों के लिए मी बैंड एचआरएक्‍स पर भी छूट चल रही है। 1299 रुपए में मिलने वाला यह बैंड 300 रुपए और सस्‍ता मिल रहा है। सेल में आप इसे 999 रुपए में खरीद सकते हैं। शाओमी के मी वीआर प्‍ले 2 पर भी 300 रुपए की छूट मिल रही है। यही नहीं मी बिजनेस बैकपैक पर भी 300 रुपए का डिस्‍काउंट है। 

Latest Business News