A
Hindi News पैसा गैजेट Xiaomi ला रहा है रेडमी सीरीज के किफायती लैपटॉप, जल्द होंगे भारत में लॉन्च

Xiaomi ला रहा है रेडमी सीरीज के किफायती लैपटॉप, जल्द होंगे भारत में लॉन्च

अब कंपनी Redmi सीरीज के नए लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

<p>Xiaomi ला रहा है रेडमी...- India TV Paisa Image Source : XIAOMI Xiaomi ला रहा है रेडमी सीरीज के किफायती लैपटॉप, जल्द होंगे भारत में लॉन्च 

चाइनीज़ टेक्नोलॉजी कंपनी Xiaomi अपनी mi सीरीज़ के लैपटॉप को भारत में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। वहीं अब कंपनी Redmi सीरीज के नए लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ये लैपटॉप RedmiBook के नाम से लॉन्च किए जा सकते हैं। कंपनी भारत में Redmi सीरीज के तहत किफायती स्मार्टफोन्स, पावर बैंक्स, ऑडियो डिवाइसेज, स्मार्ट टीवी और फिटनेस बैंड पेश करती है। 

20 जुलाई को कंपनी ने RedmiBook लैपटॉप का टीजर पेश किया था। हालांकि, कंपनी ने अभी तक यह नहीं बताया है कि इसके तहत कौन-से मॉडल्स को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि शाओमी ने अपने तीन लैपटॉप रेडमीबुक, रेडमीबुक एयर और रेडमीबुक प्रो को चीन में लॉन्च कर चुकी है। शाओमी ने मई 2019 में चीन में अपनी रेडमी लैपटॉप सीरीज को पेश किया था। लेकिन चीन के बाहर कंपनी के सबसे बड़े बाजार भारत में अभी इसे लॉन्च नहीं किया गया। 

उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi का RedmiBook मॉडल भारतीय पीसी बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने में सक्षम होगा। इसका एक मुख्य कारण वर्क-फ्रॉम-होम भी माना जा रहा है। माना जा रहा है कि लैपटॉप के साथ ही कंपनी रेडमी सीरीज के स्मार्टबैंड, पावर बैंक और हेडफोन जैसी कई एक्सेसरीज लॉन्च कर सकती है। 

Latest Business News