A
Hindi News पैसा गैजेट Xiaomi इसी महीने लॉन्‍च करेगी नया स्‍मार्टफोन Mi 6, मिलेगा 30 मेगापिक्‍सल का कैमरा

Xiaomi इसी महीने लॉन्‍च करेगी नया स्‍मार्टफोन Mi 6, मिलेगा 30 मेगापिक्‍सल का कैमरा

Xiaomi Mi 6 की लॉन्‍चिंग के संबंध में खुलासा कंपनी के CEO ली जुन ने किया है। एक लाइव स्‍ट्रीमिंग के दौरान ली जुन ने अप्रैल में लॉन्‍च की पुष्टि की है।

Xiaomi इसी महीने लॉन्‍च करेगी नया स्‍मार्टफोन Mi 6, मिलेगा 30 मेगापिक्‍सल का कैमरा- India TV Paisa Xiaomi इसी महीने लॉन्‍च करेगी नया स्‍मार्टफोन Mi 6, मिलेगा 30 मेगापिक्‍सल का कैमरा

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी Xiaomi के नए स्‍मार्टफोन Mi 6 का इंतजार कर रहे गैजेट प्रेमियों का इंतजार अब खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी इसी महीने इस फोन को अपने घरेलू बाजार चीन में लॉन्‍च कर सकती है। हालांकि यह फोन किस तारीख को लॉन्‍च होगा, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

ऑनलाइन टेक मैगजीन प्‍लेफुलड्रॉयड के मुताबिक Xiaomi के Mi 6 की लॉन्‍चिंग के संबंध में खुलासा खुद कंपनी के सीईओ ली जुन ने किया है। पिछले सप्‍ताह एक लाइव स्‍ट्रीमिंग के दौरान ली जुन ने अप्रैल में इस फोन को लॉन्‍च करने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें : गुरुवार को 1 रुपए में Redmi Note 4 खरीदने का है मौका, Xiaomi आयोजित कर रही है Mi फैन फेस्टिवल

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

हालांकि पिछले कई दिनों से चीनी और इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट में इस फोन को अप्रैल में लॉन्‍च करने से जुड़ी खबरें और अपडेट आ रहे थे। इन रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी 11 या फिर 18 अप्रैल को यह फोन लॉन्‍च कर सकती है। इन रिपोर्ट में फोन के कुछ स्‍पेसिफिकेशंस का खुलासा भी हुआ है। लेकिन Xiaomi की ओर से इस बारे में आधिकारिक बयान नहीं आया है।

यह भी पढ़ें :रिलायंस जियो जल्‍द ला सकती है DTH सर्विस, लीक हुईं सेट टॉप बॉक्‍स की तस्‍वीरें

अभी तक लीक हुई रिपोर्ट्स की मानें तो Mi 6 के साथ कंपनी Mi 6 प्‍लस भी लॉन्‍च कर सकती है। माना जा रहा है कि Mi 6 में 5.15 इंच की स्‍क्रीन और Mi 6 प्‍लस में 5.7 इंच की स्‍क्रीन मिल सकती है। इसके साथ ही Mi 6 में 30 मेगापिक्‍सल के प्राइमरी कैमरे के साथ डुअल रियर कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर भी मिल सकता है।

Latest Business News