A
Hindi News पैसा गैजेट Xiaomi 21 मार्च को चीन में लॉन्‍च करने जा रहा है नया Mi TV, कीमत मात्र 950 रुपए

Xiaomi 21 मार्च को चीन में लॉन्‍च करने जा रहा है नया Mi TV, कीमत मात्र 950 रुपए

चीन की प्रमुख टेक्‍नोलॉजी कंपनी Xiaomi स्‍मार्टफोन के बाद अब टीवी के मार्केट पर कब्‍जे की तैयारी में है। इसमें सबसे अहम है Xiaomi Mi TV।

Xiaomi 21 मार्च को चीन में लॉन्‍च करने जा रहा है नया Mi TV, कीमत मात्र 950 रुपए- India TV Paisa Xiaomi 21 मार्च को चीन में लॉन्‍च करने जा रहा है नया Mi TV, कीमत मात्र 950 रुपए

नई दिल्‍ली। चीन की प्रमुख टेक्‍नोलॉजी कंपनी Xiaomi  स्‍मार्टफोन के बाद अब टीवी के मार्केट पर कब्‍जे की तैयारी में है। कंपनी ने पिछले साल अपने पोर्टफोलियो में एयर प्‍यूरिफायर, स्‍पीकर्स के साथ कई नए प्रोडक्‍ट अपने पोर्टफोलियो में जोड़े हैं। इसमें सबसे अहम है Xiaomi  Mi TV।

यह भी पढ़ें :लॉन्‍च हुआ Moto G5 प्‍लस स्‍मार्टफोन, 14999 रुपए के फोन पर 8 महीने बाद 10001 रुपए के बायबैक की है गारंटी

ऑनलाइन टेक्‍नोलॉजी वेबसाइट बीजीआर के मुताबिक Xiaomi  अपने पोर्टफोलियो में विस्‍तार करते हुए जल्‍द ही मी टीवी लॉन्‍च करने की तैयारी में है। यह मी टीवी 21 मार्च को बाजार के सामने पेश हो रहा है। चीन में यह प्रीऑर्डर पर भी उपलब्‍ध है। जहां इसकी कीमत 100 यूआन यानि लगभग 950 रुपए दी गई है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसके स्‍पेसिफिकेशंस से जुड़ी जानकारी उपलब्‍ध नहीं कराई है।

यह भी पढ़ें : 20 मार्च को Xiaomi लॉन्‍च करेगी अपना सस्‍ता स्‍मार्टफोन Redmi 4A, 13MP कैमरे और 2GB रैम से है लैस

तस्‍वीरों में देखिए ज्‍यादा बैटरी बैकअप वाले सस्‍ते स्‍मार्टफोन

Smartphones With 3000 battery under Rs 9000

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इससे पहले कंपनी Mi टीवी-4 को चीन के बाजार में लॉन्‍च कर चुका है। जिसमें अल्ट्रा थिन मॉड्यूलर डिजाइन का उपयोग किया गया। माना जा रहा है कि नया एमआई टीवी पुराने लॉन्‍च का नया वैरिएंट न होकर बिल्‍कुल नया प्रोडक्‍ट हो सकता है। हाल ही में इस नए Mi टीवी से जुड़ी कुछ तस्‍वीरें जारी की गई हैं। नए Mi TV 4 के बारे में सामने आई नई इमेज में एक छोटे बच्चे को सुपर मेन की पोशाक में दिखाया गया है। जिससे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नया Mi TV 4 छोटे आकार में लॉन्च होगा।

आने वाले मी टीवी के फीचर्स से जुड़ी फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। किंतु उम्मीद है​ कि यह टीवी युवाओं को जरूर पसंद आएगा। इसमें कई कंटेंट की सुविधा के साथ ही देखने में आरामदायक अनुभव प्राप्त होगा। नया मी TV दिखने में छोटा हो सकता है।

Latest Business News