A
Hindi News पैसा गैजेट खत्‍म हुआ Xiaomi Mi Max 2 का इंतजार, 18 जुलाई को भारत में होगा लॉन्‍च

खत्‍म हुआ Xiaomi Mi Max 2 का इंतजार, 18 जुलाई को भारत में होगा लॉन्‍च

Xiaomi के लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन Mi Max 2 का भारत में अब इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी ने 18 जुलाई को दिल्‍ली में एक लॉन्‍चिंग ईवेंट आयोजित किया है।

खत्‍म हुआ Xiaomi Mi Max 2 का इंतजार, 18 जुलाई को भारत में होगा लॉन्‍च- India TV Paisa खत्‍म हुआ Xiaomi Mi Max 2 का इंतजार, 18 जुलाई को भारत में होगा लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। चाइनीज कंपनी Xiaomi के लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन Mi Max 2 का भारत में अब इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी ने 18 जुलाई को दिल्‍ली में एक लॉन्‍चिंग ईवेंट आयोजित किया है। जिसमें कंपनी Mi Max 2 को भारत में लॉन्‍च करेगी। इस ईवेंट के इन्‍विटशंस पर कंपनी ने ‘बिग इज़ बैक’ की टैगलाइन का प्रयोग किया है। आपको बता दें कि Xiaomi ने इस साल मई में यह फोन चीन के बाजार में उतारा था। तभी से इस फोन का भारत में इसका इंतजार शुरू हो गया था।

कंपनी के मुताबिक यह बैटरी एक घंटे में 68 फीसदी चार्ज हो जाती है। वहीं इसे एक बार पूरी तरह से चार्ज करने पर यह दो दिन तक चलती है। अब बात करें इसके कैमरा फीचर की तो मी मैक्स 2 में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। डुअल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Latest Business News