A
Hindi News पैसा गैजेट XOLO ने घटाईं अपने सस्‍ते फोन ERA 2 X की कीमतें, इसी साल जनवरी में हुआ था लॉन्‍च

XOLO ने घटाईं अपने सस्‍ते फोन ERA 2 X की कीमतें, इसी साल जनवरी में हुआ था लॉन्‍च

XOLO ने Era 2 X की कीमतों में और कटौती कर दी है। XOLO ने Era 2X स्‍मार्टफोन को इसी साल जनवरी में 2 जीबी और 3 जीबी रैम वाले दो वेरिएंट में लॉन्‍च किया था।

XOLO ने घटाईं अपने सस्‍ते फोन ERA 2 X की कीमतें, इसी साल जनवरी में हुआ था लॉन्‍च- India TV Paisa XOLO ने घटाईं अपने सस्‍ते फोन ERA 2 X की कीमतें, इसी साल जनवरी में हुआ था लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी XOLO ने अपने बजट स्‍मार्टफोन Era 2 X की कीमतों में और कटौती कर दी है। जोलो  ने Era 2X स्‍मार्टफोन को इसी साल जनवरी में 2 जीबी और 3 जीबी रैम वाले दो वेरिएंट में लॉन्‍च किया था। तब इसके 2 जीबी वेरिएंट की कीमत 6,666 रुपए थी। लेकिन अब इसकी कीमत को घटाकर 6,222 रुपए कर दिया गया है।

वहीं XOLO Era 2X के 3 जीबी वेरिएंट को 7499 रुपए में लॉन्‍च किया गया था। लेकिन अब इसकी कीमत भी कम कर दी गई है। यह फोन अब 6777 रुपए में उपलब्‍ध होगा। गौरतलब है कि एरा 2 एक्‍स को इससे पहले लॉन्‍च किए गए एरा 2 के अपग्रेडेड वेरिएंट के रूप में लॉन्‍च किया गया था।

यह भी पढ़ें :लॉन्‍च हुआ Xiaomi Mi Pad 3, 13MP कैमरा और 6600 mAh की बैटरी से है लैस

तस्वीरों में देखिए 5000 रुपए से कम कीमत के 4जी स्मार्टफोन

4G smartphones under 5K new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका मल्‍टीफंक्‍शनल फिंगरप्रिंट सेंसर है। यानि कि आप एक फिंगरप्रिंट सेंसर से हैंडसेट अनलॉक करने के अलावा कैमरा, फोन रिसीवर और एप लॉक जैसे काम भी कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें :सबसे सस्ता मोबाइल कनेक्शन और हैंडसेट के बाद 4G लैपटॉप उतारने की तैयारी में Jio, सिम स्लॉट से होगा लैस

ये हैं इन फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

XOLO Era 2X के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 1.25 गीगाहर्ट्ज़ 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। इस फोन में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। एरा 2एक्‍स में 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है। यूजर के पास फोन की मैमोरी को ज़रूरत पड़ने पर 32 जीबी तक बढ़ाने का भी विकल्‍प होगा। कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2500 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

Latest Business News