A
Hindi News पैसा गैजेट ZTE ने लॉन्‍च किया ब्‍लेड मैक्‍स 3 स्‍मार्टफोन, दमदार बैटरी देगी 40 घंटे का टॉकटाइम

ZTE ने लॉन्‍च किया ब्‍लेड मैक्‍स 3 स्‍मार्टफोन, दमदार बैटरी देगी 40 घंटे का टॉकटाइम

चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी ZTE ने अपनी ब्‍लेड सीरीज का नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। कंपनी ने इसे ब्‍लेड मैक्‍स 3 के नाम से पेश किया है।

ZTE ने लॉन्‍च किया ब्‍लेड मैक्‍स 3 स्‍मार्टफोन, दमदार बैटरी देगी 40 घंटे का टॉकटाइम- India TV Paisa ZTE ने लॉन्‍च किया ब्‍लेड मैक्‍स 3 स्‍मार्टफोन, दमदार बैटरी देगी 40 घंटे का टॉकटाइम

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी ZTE ने अपनी ब्‍लेड सीरीज का नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। कंपनी ने इसे ब्‍लेड मैक्‍स 3 के नाम से पेश किया है। अभी यह अमेरिका सहित दूसरे बाजारों के लिए लॉन्‍च किया गया है। फिलहाल भारत में इसकी लॉन्‍चिंग के बारे में ZTE ने काई खुलासा नहीं किया है।

ये हैं इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस

ZTE ब्लैड मैक्स 3 के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080 x 1920 पिक्सल है। फोन की स्‍क्रीन को सुरक्षा देने के लिए 2.5डी गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इस में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 2 जीबी की रैम के साथ आता है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है। यूजर के पास मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। यह भी पढ़ें : 14,990 रुपए में लॉन्‍च हुआ Vivo Y66 स्मार्टफोन, 16MP फ्रंट कैमरे से है लैस

ZTE ब्लेड मैक्स 3 एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलता है। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। ZTE का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह 40 घंटे का टॉक टाइम और 31 दिनों का स्‍टैंडबाय टाइम देती है। अब बात करें कैमरे की तो ब्लेड मैक्स 3 में 13-13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है। फोन में सेल्‍फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में सिक्‍योरिटी फीचर के रूप में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है।

तस्वीरों में देखिए भारत में उपलब्‍ध सबसे सस्ते स्मार्टफोन

CHEAPEST SMARTPHONES

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Latest Business News