A
Hindi News पैसा गैजेट Auro का 2 इन 1 चार्जर, ट्रैवलिंग के दौरान किसी भी स्मार्ट डिवाइस को मिनटों में करेगा चार्ज

Auro का 2 इन 1 चार्जर, ट्रैवलिंग के दौरान किसी भी स्मार्ट डिवाइस को मिनटों में करेगा चार्ज

Auro में दो चार्जिंग प्वाइंट दिए गए हैं जो कि USB पोर्ट हैं। इस चार्जर को इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि आप ट्रैवल करते समय भी इसे लेकर आसानी से जा सकते हैं।

<p>Charger</p>- India TV Paisa Image Source : FILE Charger

नई दिल्ली। भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Goldmedal Electricals ने ट्रैवलिंग चार्जर Auro पेश किया है। यह 2 इन 1 चार्जर है जिसमें दो क्विक चार्ज (क्यूसी) 3.0 और एक पावर डिलीवरी (पीडी) पोर्ट दिया गया है। यह किसी भी स्मार्ट डिवाइस को मिनटों में चार्ज करने में सक्षम है। कंपनी का दावा है कि क्विक चार्ज सपोर्ट वाला यह चार्जर, पारंपरिक चार्जिंग डिवाइस की तुलना में 4 गुना तेजी से स्मार्टफोन को चार्ज कर सकता है। 

दो चार्जिंग प्वाइंट के साथ पावर डिलीवरी का विकल्प 

Auro में दो चार्जिंग प्वाइंट दिए गए हैं जो कि USB पोर्ट हैं। इस चार्जर को इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि आप ट्रैवल करते समय भी इसे लेकर आसानी से जा सकते हैं। इस चार्ज में पावर डिलीवरी (पीडी) पोर्ट भी दिया गया है। इससे आप अपना लैपटॉप आसानी से कनेक्ट कर चला सकते हैं।

कैसा है इसका डिजाइन और लुक

इस चार्जर की डिजाइन वाकई आकर्षक है। राउंड शेप में काफी क्यूट लुक देता है। कलर के लिए आपको केवल व्हाइट का विकल्प मिलता है जो कि बेस्ट है। इस चार्जर में दो यूएसबी पोर्ट के साथ एक थ्री पिन प्लग भी मिलता है यानी एक बार में आप तीन डिवाइस को इस चार्जर के जरिए चार्ज कर सकते हैं। उदाहरण के तौर पर एक साथ आप एक तीन पिन वाला प्लग और दो यूएसबी केबल को इसमें इस्तेमाल कर सकते हैं। Auro चार्जर की बिल्ड क्वॉलिटी भी बेहतरीन है। Auro अपने छोटे आकार और विस्तृत वोल्टेज रेंज (110V-220V) के कारण ट्रैवलिंग के दौरान पूरे परिवार के लिए एक आदर्श यात्रा साथी बन सकता है। 

Latest Business News