A
Hindi News पैसा गैजेट घर पर लगाएं Flexnest Flexpad का ट्रेडमिल, बिना जिम गए स्लिम फिट बॉडी की चाहत होगी पूरी

घर पर लगाएं Flexnest Flexpad का ट्रेडमिल, बिना जिम गए स्लिम फिट बॉडी की चाहत होगी पूरी

रोजाना जॉगिंग करना सबसे बेहतर एक्सरसाइज मना जाता है क्योंकि यह स्वस्थ और फिट रहने में मदद करता है।

Flexnest Flexpad- India TV Paisa Image Source : FILE Flexnest Flexpad

रोजाना जॉगिंग करना सबसे बेहतर एक्सरसाइज मना जाता है क्योंकि यह स्वस्थ और फिट रहने में मदद करता है। हालांकि, हर कोई रोजाना जॉगिंग के लिए बाहर नहीं जा पता है क्योंकि उसके पास ऐसा करने का समय नहीं होता है। अगर आप अपने घर से बाहर निकले बिना फिट रहना चाहते हैं तो ट्रेडमिल एक अच्छा विकल्प है। इसी जरूरत को ध्यान में रखकर फिटनेस टेक्नोलॉजी कंपनी फ्लेक्सनेस्ट ने ब्लूटूथ-एनेबल ट्रेडमिल Flexnest Flexpad (फ्लेक्सनेस्ट फ्लेक्सपैड) लॉन्च किया है। एक ट्रेडमिल आपको प्रदूषित हवा में जॉगिंग के लिए बाहर जाने की चिंता किए बिना घर पर जॉगिंग की सुविधा देता है। इसके अलावा यह ट्रेडमिल विभिन्न गति और मोड आपको अपनी आवश्यकता के अनुरूप सेटिंग्स का चयन करने की अनुमति देती हैं।

प्रोडक्ट का ब्योरा

  • ब्रांड   Flexnest
  • रंग    Black
  • प्रोडक्ट मेजरमेंट 1.28D x 6.75W x 1.15H माइक्रोवोल्ट
  • वजन  40.8 किलोग्राम
  • मटीरियल     मेटल/रबर
  • अधिकतम स्पीड 12 किलोमीटर
  • अधिकतम गति: 12 किमी प्रति घंटे
  • अधिकतम वजन: 120 किलोग्राम
  • मोटर पावर: 1 एचपी, 2 एचपी (पीक)
  • बेल्ट की लंबाई: 105 सेमी, बेल्ट की चौड़ाई: 40 सेमी

Image Source : FileFlexnest Flexpad

फोल्डिंग डिजाइन बनाता सुविधाजनक 

 एलईडी, और फोन रखने के लिए एक होल्डर मिलता है। फ्लेक्सपैड बिल्ट-इन व्हील्स के साथ फोल्डिंग डिजाइन के साथ आता है। इसे आप आराम से घर में कहीं भी रख सकते हैं। कंपनी ने इस प्रोडक्ट के साथ फ्री रिमोट कंट्रोल और फ्लेक्सनेस्ट ऐप की सुविधा दी है। इसे आप अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर सभी रिकॉर्ड पर देख सकते हैं। कंपनी इस ट्रेडमिल पर एक साल की वारंटी देती है।

हमार अनुभव

फ्लेक्सनेस्ट फ्लेक्सपैड ट्रेडमिल एक कॉम्पैक्ट मोटर चालित ट्रेडमिल है। यह 120 किलो की अधिकतम वजन क्षमता प्रदान करता है और उपयोग में न होने पर इसे आसानी से मोड़ा जा सकता है। यह अधिकतम 12 किमी प्रति घंटे की गति सीमा प्रदान करता है। यह कई प्री-सेट वर्कआउट प्रोग्राम और टारगेट-बेस्ड मोड्स के साथ आता है। यह बिल्ट-इन स्पीकर के साथ आता है। इस ट्रेडमिल को आप अपने मोबाइल से कनेक्ट कर डेली वर्कआउट का रिकॉर्ड फोन में ही देख सकते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर यह ट्रेडमिल 27,999 रुपये में उपलब्ध है। हमने इसे 15 दिन तक इस्तेमाल किया। यह घर में यूज के लिए एक बेहतरीन ट्रेडमिल है। हालांकि, हमें इसको ब्लूटूथ से मोबाइल को कनेक्ट करने में पेरशानी हुई। रिमोट में भी बैटरी की प्लग इन की समस्या है। हालांकि, ओवरऑल यह एक बेहतर उत्पाद है।

Latest Business News