A
Hindi News पैसा गैजेट HyperX ने लॉन्च किए क्लाउड स्टिंगर 2 गेमिंग हेडसेट, कीमत सुनकर हो जाएंगे खुश

HyperX ने लॉन्च किए क्लाउड स्टिंगर 2 गेमिंग हेडसेट, कीमत सुनकर हो जाएंगे खुश

क्लाउड स्टिंगर 2, हाइपरएक्स क्लाउड स्टिंगर का एक एडवांस एडिशन है, जिसे गेमर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

HyperX- India TV Paisa Image Source : FILE HyperX

आप यदि गेमिंग के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। दुनिया की मशहूर टेक्नोलॉजी कंपनी एचपी की गेमिंग पेरिफेरल्स से जुड़ी कंपनी HyperX ने गेमिंग के शौकीनों के लिए एक खास पेशकश की है। HyperX ने पीसी गेमर्स के लिए अपना बहुप्रतीक्षित HyperX क्लाउड स्टिंगर टीएम 2 गेमिंग हेडसेट लॉन्च किया है। HyperX अपनी ड्यूरेबिलिटी और प्रीमियम लेदरेट और सॉफ्ट मेमोरी फॉर्म के साथ आने वाले प्रीमियम हेडफोन के लिए गेमिंग और म्यूजिक के शौकीनों के बीच काफी लोकप्रिय है। 

यह हेडसेट नॉइस कैंसिलेशन, स्पष्ट आवाज़, सुविधाजनक ऑडियो कंट्रोल से लैस है। यह नया हेडसेट डीटीएस हेडफोन के साथ आता है, जो 3 डी ऑडियो को और भी प्रभावशाली बना देता है। ऑडियो के साथ, क्लाउड स्टिंगर 2 का आरामदायक डिज़ाइन इसे लंबे गेमिंग सैशन और दोस्तों के साथ चैट करने के लिए एकदम उपयोगी डिवाइस बनाता है। 

घोषणा पर बात करते हुए, HyperX ने कहा, " हमारी नई पेशकश स्टिंगर हेडसेट हमारे लोकप्रिय कलेक्शन को और भी शानदार बनाएगी। क्लाउड स्टिंगर 2 का यह नया लाइनअप ग्राहकों को जरूर पसंद आएगा। यह उन यूजर्स को काफी पसंद आएगा जो अपने ​गेमिंग सैशन के दौरान एक भी आवाज को मिस नहीं करना चाहते हैं। साथ ही एक ऐसा ​हेडसेट चाहते हैं जो लंबे समय तक पहना जा सके। यह म्यूजिक के शौकीनों और घंटों चैटिंग करने वाले यूजर्स को भी पसंद आएगा। 

जबर्दस्त हैं इसके फीचर्स 

क्लाउड स्टिंगर 2, हाइपरएक्स क्लाउड स्टिंगर का एक एडवांस एडिशन है, जिसे गेमर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसका वजन 300 ग्राम से कम है। हेडसेट अपने बड़े 50 मिमी ड्राइवरों के साथ स्पष्ट ऑडियो प्रदान करता है। इसके इयरकप्स 90-डिग्री तक घूम सकते हैं जिसकी मदद से यह गर्दन के चारों ओर आरामदायक अहसास देता है। क्लाउड स्टिंगर 2 में स्वाइवल-टु-म्यूट, नॉइस कैन्सिलेशन वाला लचीला माइक्रोफ़ोन, इयरकप पर दिए गए इजी-एक्सेस ऑडियो कंट्रोल, कम बैकग्राउंड नॉइस कैंसिलेशन जैसी खूबियां शामिल हैं। 

कीमत और उपलब्धता 

हाइपरएक्स क्लाउड स्टिंगर 2 गेमिंग हेडसेट अब भारत में 4,690 रुपये में उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया हाइपरएक्स अमेज़ॅन ब्रांड स्टोर पर जाकर पूरी जानकारी ले सकते हैं। 

Latest Business News