A
Hindi News पैसा गैजेट Realme ने भारत में लॉन्च की वॉशिंग मशीन, बहुत कम है कीमत

Realme ने भारत में लॉन्च की वॉशिंग मशीन, बहुत कम है कीमत

रियल मी ने वॉशिंग मशीन को 8 किलोग्राम और 8.5 किलोग्राम वेरिएंट में उतारा है। वॉशिंग मशीन की बिक्री ​फ्लिपकार्ट पर होगी।

<p>Realme  </p>- India TV Paisa Image Source : FLIPKART Realme  

Highlights

  • रियलमी (Realme) ने भारत के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के बाजार ने ​एंट्री ले ली है
  • रियलमी ने भारत में अपनी पहली सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन लॉन्च की
  • वॉशिंग मशीन एंटी-बैक्टीरियल है और बिजली की बचत करती है

नई दिल्ली। मोबाइल फोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने भारत के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के बाजार ने ​एंट्री ले ली है। रियलमी ने भारत में अपनी पहली सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन लॉन्च की है। इसकी कीमत 10,990 रुपये रखी गई है। कंपनी के मुताबिक यह वॉशिंग मशीन एंटी-बैक्टीरियल है और बिजली की बचत करती है। 

रियल मी ने वॉशिंग मशीन को 8 किलोग्राम और 8.5 किलोग्राम वेरिएंट में उतारा है। वॉशिंग मशीन की बिक्री ​फ्लिपकार्ट पर होगी। कंपनी के अनुसार नई रेंज में बीईई 5-स्टार रेटिंग है, जो जो काफी बिजली की बचत करती है। इस वाशिंग मशीन को फ्लिपकार्ट के जरिए 528 रुपये की नो-कास्ट-EMI पर खरीद सकते हैं।

वॉशिंग मशीन की खूबियां

रियलमी ने बताया कि यह वाशिंग मशीन में 1400 RPM स्पिन साइकिल, एयर ड्राई टेक्नोलॉजी, हार्ड वाटर वॉश और कॉलर स्क्रबर के साथ-साथ पल्सेशन तकनीक से लैस है। यह हर वॉश के साथ गहरी, लेयर्ड क्लीनिंग सुनिश्चित करती हैं। ब्रांड का दावा है कि वॉशिंग मशीन का बाहरी हिस्सा टिकाऊ प्लास्टिक से बना है, जो इसे जंग मुक्त बनाता है। 

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने कहा, ''TechLife वाशिंग मशीनों की हमारी नई रेंज अपने शक्तिशाली और लंबे समय तक चलने वाले मोटर के साथ कठोर पानी और बैक्टीरिया-मुक्त वॉश प्रदान करती है''

Latest Business News