A
Hindi News पैसा गैजेट Tata Sky का बदल गया नाम, अब जानिए कल से किस ब्रांडनेम से कहेंगे 'लाइफ झिंगा लाला'!

Tata Sky का बदल गया नाम, अब जानिए कल से किस ब्रांडनेम से कहेंगे 'लाइफ झिंगा लाला'!

कंपनी के मुताबिक अब टाटा के ब्रॉडबैंड बिजनस का नाम भी बदलकर टाटा प्ले फाइबर किया गया है।

Tata Sky, Tata Play, tata Binge, Tata Play Fiber- India TV Paisa Image Source : TATA Tata Sky Tata Play Binge

Highlights

  • डीटीएच कंपनी टाटा स्काई का नाम 27 जनवरी यानि शुक्रवार से बदलने वाला है
  • टाटा स्काई का नया नाम टाटा प्ले (Tata Play) होगा
  • कंपनी ने सैफ अली खान और करीना कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है

नई दिल्ली। देश की प्रमुख डीटीएच कंपनी टाटा स्काई का नाम 27 जनवरी यानि शुक्रवार से बदलने वाला है। कंपनी का नया नाम टाटा प्ले (Tata Play) होगा। इसके साथ ही अब कंपनी डायरेक्ट टु होम (DTH) से आगे बढ़कर अपने कारोबार का विस्तार करने जा रही है। इसके साथ ही कंपनी ने सैफ अली खान और करीना कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। दक्षिण भारतीय राज्यों में आर माधवन और प्रियामणि इसका प्रमोशन करेंगे।
 
टाटा प्ले के एमडी और सीईओ हरित नागपाल के मुताबिक अब टाटा प्ले ओटीटी (OTT) और ब्रॉडबैंड जैसे इतर कारोबार में भी उतर चुकी है। पिछले कुछ साल के दौरान ने टाटा स्काई ने डीटीएच सेक्टर में अपनी पोजीशन और मजबूत की है। कंपनी के मुताबिक अब टाटा के ब्रॉडबैंड बिजनस का नाम भी बदलकर टाटा प्ले फाइबर किया गया है। इसी तरह टाटा प्ले बिंज पर 13 प्रमुख ओटीटी ऐप शामिल हैं। इसमें अब नेट​फ्लिक्स भी शामिल हो गया है। 

Image Source : Tata SkyTata Sky 

छूटे कस्टमर्स जोड़ने की पहल

टाटा प्ले ने ओटीटी की बढ़ती मांग को देखते हुए टीवी चैनल और ओटीटी ऐप्स का कॉम्बो ऑफर पेश किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने पुराने ग्राहकों को फिर से जोड़ने के लिए भी कई फीचर्स पेश किए हैं। कंपनी के अनुसार अब सर्विस विजिट के लिए कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। वहीं डिएक्टिव डीटीएच कस्टमर यदि रिचार्ज कराता है और प्लेटफॉर्म पर दोबारा जुड़ता है तो उससे रिकनेक्शन चार्ज नहीं लिया जाएगा।

Latest Business News