A
Hindi News पैसा गैजेट Truecaller लेकर आया नया 'फैमिली प्लान', एक साथ 5 यूजर्स को मिलेगी ये सुविधा

Truecaller लेकर आया नया 'फैमिली प्लान', एक साथ 5 यूजर्स को मिलेगी ये सुविधा

Truecaller अपने यूजर और उनके करीबियों को स्पैम मैसेज और धोखाधड़ी से बचाने के लिए नया फैमिली प्लान फीचर रोल आउट किया है। ये फीचर प्लान में शामिल पांच लोगों को स्पैम मेसेजिस से बचाने के लिए प्रीमियम सर्विस की सुविधा देगा।

Truecaller - India TV Paisa Image Source : FILE Truecaller

पॉपुलर कॉल आईडी ऐप Truecaller अपने प्लेटफार्म पर एक नया फैमिली प्लान फीचर लेकर आया है। इस नए फीचर के साथ यूजर को सिंगल सब्सक्रिप्शन पर पांच लोगों को उसकी प्रीमियम सर्विस की सुविधा मिलेगी। प्रीमियम कनेक्ट Truecaller की मेंबरशिप है, जिसमें कई खास फीचर्स का एक्सेस यूजर को मिलता है। आइए आपको truecaller के family plan फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं।s

इस नए प्लान में यूजर को प्रोफाइल व्यूज को देखने को सुविधा मिलेगी। इसके साथ, एक महीने के लिए सिंगल यूजर अकाउंट पर एडवांस+डी स्पैम ब्लॉकिंग की भी सुविधा मिलेगी। यह नया फीचर कई देशों में एंड्रायड यूजर को मिल गया है। जल्दी ही इसे अन्य देशों में भी रोल आउट किया जा सकता है।

कंपनी के मुताबिक, हर कोई चाहता है उनके करीबी रिश्तेदार या दोस्त स्पैम मैसेजिस या किसी तरह को धोखाधड़ी से बचे रहें। इसलिए हम अपने प्लेटफार्म पर उनके लिए फैमिली फीचर प्लान लेकर आए आए हैं। इस नए प्लान के माध्यम से यूजर सिंगल अकाउंट का सब्सक्रिप्शन लेकर अपने साथ चार लोगों को प्रीमियम स्पैम प्रोटेक्शन की सुविधा दे सकता है।

यह प्लान लेने के बाद यूजर को अपनी ट्रूकॉलर फैमिली में चार लोगों को जोड़ना होगा, जिन्हें प्रीमियम कनेक्ट सर्विस की ये सुविधा मिलेगी। हालांकि इसमें प्लान लेने वाले को प्राइवेसी का भी खास खयाल रखा जाएगा। प्लान में शामिल अन्य चार यूजर भी आपके कॉल्स या मेसेजिस को नहीं देख सकेंगे।

 इसमें आपको कई अन्य फीचर्स भी उपलब्ध होने वाले हैं।

  • विज्ञापनों से मुक्त
  • आपकी प्रोफाइल को कितने लोगों ने देखा
  • एडवांस स्पैम ब्लॉकिंग
  • अनलिमिटेड कॉन्टैक्ट रिक्वेस्ट
  • इक्ग्निटो मोड (जिसमें आपकी एक्टिविटी को कोई ट्रैक नहीं कर।पाएगा)
  • अनाउंस कॉल्स (सिर्फ एंड्रॉयड यूजर के लिए)
  • होस्ट कॉल्स (सिर्फ एंड्रॉयड यूजर के लिए)

कितनी है प्लान की कीमत?

truecaller का फैमिली प्लान लेने के लिए यूजर को हर महीने 132 रुपए खर्च करने होंगे। आप चाहें तो 925 रुपए में इसका सालाना प्लान भी ले सकते हैं।

Latest Business News