A
Hindi News पैसा गैजेट म्यूजिक के शौकीनों के लिए विंगाजॉय ने लॉन्च किया खूबसूरत SP-12 जेरी सीरीज वायरलेस स्पीकर , कीमत सिर्फ 1,199 रुपये

म्यूजिक के शौकीनों के लिए विंगाजॉय ने लॉन्च किया खूबसूरत SP-12 जेरी सीरीज वायरलेस स्पीकर , कीमत सिर्फ 1,199 रुपये

पोर्टेबल डिज़ाइन जैसे कुछ अनूठे और असाधारण फीचर्स भी दिए गए हैं, जो यूजर्स को इस मास्टरपीस को किसी भी स्थान पर ले जाने की अनुमति देती हैं।

<p><span style="color: #333333; font-family:...- India TV Paisa Image Source : VINGAJOY VingaJoy 

नई दिल्ली। अब बोरिंग से दिखने वाले स्पीकर खूबसरत हो गए हैं। विंगाजॉय ने भारत में अपना बिल्कुल नया विंगाजॉय एसपी-12 जेरी सीरीज वायरलेस स्पीकर लॉन्च करने की घोषणा की है। इस नए वायरलेस स्पीकर की कीमत 1,199 रुपये है। एसपी-12 एक मॉडर्न मिनी स्पीकर है, जो आपको अपने घर या किसी पार्टी में कुछ अच्छे म्यूजिक का आनंद लेने के लिए आसान प्लग-इन और प्ले फीचर्स के साथ कम्पेटेबल और उपयोग में सुविधाजनक है। 

इसमें पोर्टेबल डिज़ाइन जैसे कुछ अनूठे और असाधारण फीचर्स भी दिए गए हैं, जो यूजर्स को इस मास्टरपीस को किसी भी स्थान पर ले जाने की अनुमति देती हैं। इसके साथ ही इसमें टीएफ कार्ड सपोर्ट, क्रिस्टल क्लीयर और डायनेमिक स्पीड, 4 से 5 घंटे का प्लेबैक समय, ब्लूटूथ के माध्यम से मल्टी-कनेक्टिविटी विकल्प के साथ स्टीरियो स्पीकर, ऑक्स और यूएसबी केबल, वॉल्यूम कंट्रोलर, इन-बिल्ट एफएम रेडियो, 100 हर्ट्ज से 20 किलोहर्ट्ज फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स और 10-मीटर कनेक्शन दूरी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

विंगाजॉय एसपी-12 पोर्टेबल स्पीकर यूएसबी केबल के माध्यम से सीधे आपके मोबाइल और सभी प्रकार के ऑडियो डिवाइसेज से म्यूजिक प्ले कर सकता है और इसे ऑक्स कनेक्टिविटी के माध्यम से डेस्कटॉप या लैपटॉप से कनेक्ट किया जा सकता है। इसकी बेहतरीन कम्पेटिबिलटी और फीचर्स का बंडल पोर्टेबल स्पीकर के स्टैंडर्ड को बढ़ाता है। इसमें वॉल्यूम एडजस्ट करने और म्यूजिक को मैनेज करने के लिए स्क्रॉलिंग बटन है। 

स्पीकर 5 अलग-अलग कलर्स (ब्लू, रेड, यैलो, ब्लैक और स्काई ब्लू) में उपलब्ध है, ताकि आप अपनी पसंद के अनुसार कलर चुन सकें।

Latest Business News