A
Hindi News पैसा गैजेट Whatsapp ने पेश किए 2 शानदार फीचर्स, यूजर्स भी बोले 'जबर्दस्त हैं बॉस'

Whatsapp ने पेश किए 2 शानदार फीचर्स, यूजर्स भी बोले 'जबर्दस्त हैं बॉस'

जुकरबर्ग ने एक पोस्ट में कहा, "हम व्हाट्सऐप पर ग्रुप में नए फीचर भी जोड़ रहे हैं, जिसमें प्रतिक्रिया, बड़ी फाइल शेयरिंग और बड़ी ग्रुप कॉल शामिल हैं।"

<p>Whatsapp </p>- India TV Paisa Image Source : FILE Whatsapp 

Highlights

  • व्हाट्सऐप के यूजर्स के लिए बड़ी राहत वाले दो अपडेट आए हैं
  • ग्रुप वॉयस कॉल में 32 लोगों को एक साथ जोड़ा जा सकता है
  • दो गीगाबाइट तक की फाइलों को शेयर करने की सुविधा

नयी दिल्ली। इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सऐप के यूजर्स के लिए बड़ी राहत वाले दो अपडेट आए हैं। अब आप व्हाट्सएप कॉल पर पहले से अधिक लागों को शामिल कर सकते हैं। साथ ही अब आपको बड़ी फाइल भेजने में भी कोई परेशानी नहीं होगी। बृहस्पतिवार को कहा कि वह ग्रुप वॉयस कॉल में 32 लोगों को एक साथ जुड़ने और दो गीगाबाइट तक की फाइलों को शेयर करने की सुविधा देगा।

व्हाट्सऐप ने अपने ताजा अपडेट में कई और सुविधाएं देने की बात भी कही है। इस समय मोबाइल ऐप का उपयोग करके ग्रुप वॉयस कॉल में केवल आठ लोगों को जोड़ा जा सकता है, और उपयोगकर्ताओं के बीच शेयर की जाने वाली फाइल का आकार एक जीबी से अधिक नहीं होना चाहिए। व्हाट्सऐप चैट ग्रुप के एडमिन को किसी भी समय संदेशों को हटाने की अनुमति भी देगा। 

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि हटाई गई सामग्री समूह के किसी भी सदस्य को दिखाई नहीं देगी। मेटा प्लेटफॉर्म्स के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एक पोस्ट में कहा, "हम व्हाट्सऐप पर ग्रुप में नए फीचर भी जोड़ रहे हैं, जिसमें प्रतिक्रिया, बड़ी फाइल शेयरिंग और बड़ी ग्रुप कॉल शामिल हैं।"

Latest Business News