A
Hindi News पैसा मेरा पैसा गाजियाबाद के विकास के लिए रियल एस्‍टेट डेवलपर्स ने की चर्चा, जल्‍द शुरू होगा सीवेज ट्रीटमेंट प्‍लांट पर काम

गाजियाबाद के विकास के लिए रियल एस्‍टेट डेवलपर्स ने की चर्चा, जल्‍द शुरू होगा सीवेज ट्रीटमेंट प्‍लांट पर काम

क्रेडाई की गाजियाबाद शाखा की जनरल बॉडी मीटिंग मंगलवार को वसुंधरा स्थित गोल्‍डन ट्यूलिप होटल में आयोजित की गई।

गाजियाबाद के विकास के लिए रियल एस्‍टेट डेवलपर्स ने की चर्चा, जल्‍द शुरू होगा सीवेज ट्रीटमेंट प्‍लांट पर काम- India TV Paisa गाजियाबाद के विकास के लिए रियल एस्‍टेट डेवलपर्स ने की चर्चा, जल्‍द शुरू होगा सीवेज ट्रीटमेंट प्‍लांट पर काम

गाजियाबाद। कन्‍फेडरेशन ऑफ रियल एस्‍टेट डेवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (क्रेडाई) की गाजियाबाद शाखा की जनरल बॉडी मीटिंग मंगलवार को वसुंधरा स्थित गोल्‍डन ट्यूलिप होटल में आयोजित की गई। इस बैठक में शहर के 40 से अधिक रियल एस्‍टेट डेवलपर्स ने हिस्‍सा लिया। मीटिंग का केंद्र बिंदु गाजियाबाद का विकास था, जिसमें कई विकानमुखी मुद्दों पर चर्चा की गई।

क्रेडाई गाजियाबाद के अध्‍यक्ष मनु गर्ग और जनरल सेक्रेटरी गौरव गुप्‍ता ने उपस्थित होकर शहर के विकास के लिए सीवर, ग्रीनरी, अंडरपास, इंफ्रास्ट्रक्चर, प्रदूषण और ऐसे कई मुद्दों पर मुखर होकर चर्चा की। शहर के बेहतर विकास के लिए आगे उठाए जाने वाले कदमों पर भी सकारात्‍मक ढंग से चर्चा हुई।

इसके साथ ही क्रेडाई ने बताया की आने वाले एक महीने में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट कार्यरत हो जाएगा। इसके अलावा क्रेडाई के पास रेरा संबधित जो भी शिकायतें आ रही हैं उनके ऊपर भी चर्चा की गई और यह तय किया गया कि क्रेडाई गाजियाबाद इन सभी मुद्दों पर पुख्ता नजर रखेगी।

क्रेडाई गाजियाबाद के जनरल सेक्रेटरी गौरव गुप्ता ने बताया कि इस जनरल बॉडी मीटिंग के तहत गाजियाबाद के विकास से संबधित सभी विषयों पर चर्चा की गई और इन सभी मुद्दों के लिए जीडीए से सहयोग के लिए एक प्रतिनिधि मंडल जल्‍द मुलाकात करेगा। ताकि शहर के सभी जगहों पर किसी भी प्रकार की समस्या ना रहे और इसके लिए क्रेडाई गाजियाबाद सभी वैकल्पिक माध्यमों से अपना सहयोग देता रहेगा।

Latest Business News