A
Hindi News पैसा मेरा पैसा SBI से लोन लेना हुआ सस्ता, प्रोसेसिंग फीस पूरी तरह से खत्म हुई

SBI से लोन लेना हुआ सस्ता, प्रोसेसिंग फीस पूरी तरह से खत्म हुई

बैंक ने कार लोन के अलावा पर्सनल गोल्ड लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की कटौती की है

SBI से लोन लेना हुआ सस्ता, प्रोसेसिंग फीस पूरी तरह से खत्म हुई- India TV Paisa SBI से लोन लेना हुआ सस्ता, प्रोसेसिंग फीस पूरी तरह से खत्म हुई

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के कार लोन के जरिए अब कार खरीदना सस्ता हो गया है। बैंक ने नई कार के लोन पर लगने वाली प्रोसेसिंग फीस खत्म कर दी है, बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 31 दिसंबर 2017 तक नई कार खरीदने के लिए बैंक से लिए जाने वाले लोन पर प्रोसेसिंग फीस समाप्त की जाती है। बैंक ने अपने ट्विटर हेंडल के जरिए यह जानकारी दी है।

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक अधिकतम 7 साल यानि 84 महीने की अवधि के लिए कार लोन लिया जा सकता है। SBI की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक भी एश्योर्ड कार लोन पर किसी तरह की प्रोसेसिंग फीस नहीं है। बैंक अधिकतम 8.75 फीसदी की दर से ऑटो लोन मुहैया कराता है। बैंक की तरफ से कार की कुल कीमत का अधिकतम 85 फीसदी लोन के तौर पर दिया जाता है।

बैंक ने कार लोन के अलावा पर्सनल गोल्ड लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की कटौती की है और पर्सनल लोन पर भी प्रोसेसिंग फीस घटाई गई है। पर्सनल गोल्ड लोन पर प्रोसेसिंग फीस में कटौती 30 सितंबर 2017 तक लागू है जबकि पर्सनल लोन पर यह सुविधा एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड के जरिए दी जा रही है।

Latest Business News