A
Hindi News पैसा मेरा पैसा Navratri पर SBI लाया धमाकेदार लोन ऑफर, जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ सस्ती ब्याज दरों पर मिलेगा पैसा; चेक करें इंटरेस्ट रेट

Navratri पर SBI लाया धमाकेदार लोन ऑफर, जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ सस्ती ब्याज दरों पर मिलेगा पैसा; चेक करें इंटरेस्ट रेट

SBI Loan Offers: त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए एसबीआई की ओर से कई सारे लोन ऑफर पेश किए गए हैं। इनमें प्रोसेसिंग फीस में छूट के साथ सस्ती ब्याज दरों पर लोन दिया जा रहा है।

SBI Loan Offers - India TV Paisa Image Source : FILE SBI

नवरात्रि के मौके पर देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई यानी भारतीय स्टेट बैंक की ओर से अपने ग्राहकों के लिए कई सारे खास ऑफर पेश किए जा रहे हैं। इन ऑफर का लाभ उठातकर आप अपने काफी सारे पैसे बचा सकते हैं। ऐसा ही एक ऑफर लोन को लेकर है। आइए जानते हैं। 

क्या है एसबीआई का लोन ऑफर? 

एसबीआई के आधिकारिक एक्स हैंडल (पूर्व ट्विटर) पर दी गई जानकारी के अनुसार, बैक द्वारा नवरात्रि के मौके पर कार लोन, पर्सनल लोन और गोल्ड लोन में छूट दी जा रही है। अगर आप इस फेस्टिव सीजन में एसबीआई से कार लोन, पर्सनल लोन और गोल्ड लोन आदि लेते हैं तो शून्य प्रोसेसिंग फीस देनी है और सस्ती ब्याज दरों का लाभ भी आपको मिलेगा। 

एसबीआई में कार लोन पर ब्याज दर 

एसबीआई में 3 से लेकर 5 वर्ष तक के कार लोन पर ब्याज दर 8.80 प्रतिशत से लेकर 9.60 प्रतिशत है। अगर आपका क्रेडिट स्कोर 775 या इससे अधिक से तो लोन पर 8.80 प्रतिशत की ब्याज देनी होगी। वहीं, 757-774 के बीच क्रेडिट स्कोर होने पर 8.90 प्रतिशत की ब्याज, 721-756 के बीच क्रेडिट स्कोर होने पर 9.15 प्रतिशत की ब्याज, 650 से 699 के बीच क्रेडिट स्कोर होने पर 9.60 प्रतिशत की ब्याज पर लोन मिलेगी।  वहीं, आपकी आपकी कोई क्रेडिट हिस्ट्री नहीं हो तो आपको 8.90 प्रतिशत से लेकर 9.60 प्रतिशत पर लोन मिलेगा। 

एसबीआई में गोल्ड लोन पर ब्याज दर

गोल्ड लोन एक सिक्योर्ड लोन है। एसबीआई की वेबसाइट के मुताबिक, इस पर ब्याज दर 8.70 प्रतिशत से लेकर 9.50 प्रतिशत तक है।

एसबीआई में पर्सनल लोन पर ब्याज दर 

पर्सनल लोन एक अनसिक्योर्ड लोन है। इस कारण से इस पर कार और गोल्ड लोन की अपेक्षा अधिक ब्याज देनी होगी। एसबीआई में पर्सनस लोन पर ब्याज 11.05 प्रतिशत से लेकर 14.05 प्रतिशत है।

Latest Business News