A
Hindi News पंजाब अमृतपाल ने गिरफ्तारी से पहले जिस शख्स से की थी बातचीत, जत्थेदार जसबीर ने इंडिया टीवी को वो सब बताया

अमृतपाल ने गिरफ्तारी से पहले जिस शख्स से की थी बातचीत, जत्थेदार जसबीर ने इंडिया टीवी को वो सब बताया

इंडिया टीवी ने उस शख्स से बात की है जिससे अमृतपाल की गिरफ्तारी से पहले बात हुई थी। जत्थेदार जसबीर सिंह ने इंडिया टीवी के सामने अमृतपाल की गिरफ्तारी के बारे में कई खुलासे किए।

'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह कल हुआ था गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह कल हुआ था गिरफ्तार

'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह को कल पंजाब पुलिस ने मोगा में रोड़े गांव के एक गुरुद्वारे से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के तुरंत बाद अमृतपाल को असम की डिब्रूगढ़ जेल भेज दिया गया। इसको लेकर इंडिया टीवी ने उस शख्स से बात की है जिससे अमृतपाल की गिरफ्तारी से पहले बात हुई थी। जत्थेदार जसबीर सिंह ने इंडिया टीवी के सामने अमृतपाल की गिरफ्तारी के बारे में कई खुलासे किए।

"अमृतपाल ने बोला था कि गिरफ्तारी देगा"
जत्थेदार जसबीर सिंह ने बताया, "जब अमृतपाल मोगा पहुंचा तो सबसे पहले रोड़े गांव का प्रमुखग्रंथी बाबा बलविंदर को पता चला था। जैसे ही बाबा बलविंदर को पता चला, उसने फिर मुझे बताया कि अमृतपाल सिंह गिरफ्तारी देगा। बलविंदर ने बताया था कि पुलिस का भी फोन आ गया है और अमृतपाल भी आ गया है।"

जसबीर सिंह ने कहा, "मैं सुबह 4:30 बजे तक वहां पहुंच गया था। जब मुझे पता चला उस वक्त गुरुद्वारे पर कोई पुलिस नहीं थी। मैं जब गुरुद्वारे पहुंचा तो अमृतपाल को मिला। मैंने उससे हाल चाल पूछा फिर उसने मुझे बताया कि वो गिरफ्तारी देगा। मैंने उससे पूछा कि इतनी देर क्यों लगा दी, तो उसने कहा वो सब संगत को इसके बारे मे बताएगा। फिर 5 बजे के आस पास पुलिस आ गई।"

"अपने आप जाकर गाड़ी मे बैठ गया"
इंडिया टीवी को जत्थेदार जसबीर सिंह ने आगे कहा कि मुझे ये नहीं मालूम कि पुलिस को किसने बताया। हो सकता है अमृतपाल ने खुद ही पुलिस को बताया हो। उन्होंने कहा कि अमृतपाल ने पहले ही खुलासा कर दिया था कि वो गिरफ़्तारी देगा। जसबीर सिंह ने कहा, "पुलिस ने ये बात झूठ बोली कि उन्होंने अमृतपाल को जबरदस्ती गिरफ्तार किया है।" जसबीर ने बताया कि जब अमृतपाल जाने लगा तो उसने पहले अपनी पूरी किट तैयार की। फिर लगभग 7 बजे अमृतपाल ने गिरफ्तारी दी। उन्होंने कहा कि किसी को नहीं पता था कि अमृतपाल मोगा में है। गिरफ्तारी देने से पहले अमृतपाल ने अरदास की फिर अपने आप जाकर गाड़ी मे बैठ गया।

(रिपोर्ट- पीयूष मिश्रा)

ये भी पढ़ें-

अयोध्या में राम मंदिर पर किया गया 155 देशों के पानी से अभिषेक, Video भी आया सामने

इंस्टाग्राम पर अतीक, अशरफ और असद को 'हीरो' दिखाने वाली रील्स हो रही वायरल, साइबर सेल की नजर में आए अकाउंट