A
Hindi News पंजाब पंजाब: यूनिवर्सिटी कैंपस में झगड़े के दौरान 20 साल के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या, पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज

पंजाब: यूनिवर्सिटी कैंपस में झगड़े के दौरान 20 साल के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या, पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज

पंजाब के पटियाला में एक छात्र की चाकू घोंपकर हत्या हो गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक छात्र की पहचान छठे सेमेस्टर के नवजोत सिंह (20) के रूप में हुई है। वह कम्प्यूटर विज्ञान में इंजीनियरिंग कर रहा था।

Punjab News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE छात्र की चाकू घोंपकर हत्या

पटियाला: पंजाब के पटियाला में सोमवार को एक झगड़े के दौरान पंजाब यूनिवर्सिटी के परिसर में एक छात्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वरुण शर्मा ने बताया कि मृतक छात्र की पहचान जिले के नभा के पास स्थित संगतपुर गांव के छठे सेमेस्टर के छात्र नवजोत सिंह (20) के रूप में हुई है। वह कम्प्यूटर विज्ञान में इंजीनियरिंग का छात्र था। 

शर्मा ने बताया कि परिसर में बाहर के कई लोग मौजूद थे जिनके बीच झड़प हुई। पुलिस ने बताया कि शर्मा को एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। एसएसपी ने कहा, 'उन्होंने छात्र को राजेंद्र अस्पताल में भेजा क्योंकि उसका काफी खून बह चुका था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।' शर्मा ने बताया कि यूनिवर्सिटी ने पुलिस को घटना की सीसीटीवी फुटेज दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें इंजीनियरिंग विभाग के छात्र नवजोत सिंह पर तेजधार हथियार से हमला हुआ। मौके पर यूनिवर्सिटी के सुरक्षाकर्मी व पुलिसकर्मी पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। घटना के बाद से यूनिवर्सिटी के माहौल में दहशत फैल गई है और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- 

फिर से कांपी धरती: भारत-अफगानिस्तान और कजाकिस्तान में फिर से लगे भूकंप के झटके, जानिए कितनी थी तीव्रता

गोरक्षकों को ‘आतंकवादी’ कहना ओवैसी को पड़ सकता है भारी, सरकार ने दिए जांच के आदेश