A
Hindi News पंजाब AAP विधायक की कार का एक्सीडेंट, सड़क पर दूसरी गाड़ी की साइड लगने से हुई बेकाबू; MLA समेत 5 घायल

AAP विधायक की कार का एक्सीडेंट, सड़क पर दूसरी गाड़ी की साइड लगने से हुई बेकाबू; MLA समेत 5 घायल

हादसा इतना भयानक था कि विधायक कर्मवीर सिंह घुम्मन की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में विधायक घुमन के अलावा, उनके निजी सहायक शुभम, सुरक्षाकर्मी अमृतदीप सिंह, कार चालक जस्सा सिंह और दलजीत सिंह नामक एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए।

पंजाब में सड़क...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पंजाब में सड़क दुर्घटना (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पंजाब के होशियारपुर जिले के घोगरा गांव में शनिवार को एक सड़क दुर्घटना में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कर्मवीर सिंह घुम्मन और चार अन्य लोग घायल हो गए। करमबीर सिंह घुमन होशियारपुर जिले के दसुया से विधायक हैं। यह हादसा उस वक्त हुआ जब घुमन कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए कार में तलवाड़ा शहर की ओर जा रहे थे। तलवाड़ा रोड पर दूसरी कार की साइड लगने से विधायक की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में उनके साथ चार अन्य लोग भी सवार थे।

गाड़ी के उड़े परखच्चे

दुर्घटना में विधायक घुमन के अलावा, उनके निजी सहायक शुभम, सुरक्षाकर्मी अमृतदीप सिंह, कार चालक जस्सा सिंह और दलजीत सिंह नामक एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। उन्हें दसुया के सिविल अस्पताल ले जाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना भयानक था कि विधायक की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

सभी घायलों की हालत स्थिर

अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. जसविंदर सिंह ने कहा कि सभी घायल व्यक्तियों की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है। (भाषा)

यह भी पढ़ें-