A
Hindi News पंजाब संगरूर में फिर काल बनी जहरीली शराब, पीने से 3 लोगों की हुई मौत

संगरूर में फिर काल बनी जहरीली शराब, पीने से 3 लोगों की हुई मौत

पंजाब के संगरूर में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना संगरूर जिले के दिरबा पुलिस थाना के अंतर्गत गुज्जरां गांव की है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पंजाब के संगरूर जिले में जहरीली शराब के सेवन से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना संगरूर जिले के दिरबा पुलिस थाना के अंतर्गत गुज्जरां गांव की है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है और आगे की कार्रवाई जारी है। मामले को लेकर स्पेशल डीजीपी लॉ एंड ऑर्डर अर्पित शुक्ला ने कहा कि कुछ लोगों को राउंडअप किया है। एसआईटी बना दी गई है। साथ ही न्यायिक जांच भी की जा रही है।

 संगरूर में पिछले साल भी हुई थी ऐसी घटना

ऐसा ही एक मामला पिछले साल भी संगरूर जिले में हुआ था। यहां के सुनाम के गांव नमोल में नकली शराब पीने से तीन मजदूरों की मौत हो गई थी। साल 2023 के अप्रैल महीने में सुनाम के गांव नमोल में तीन मजदूरों ने नकली शराब यानी स्प्रिट पी थी। इसके बाद तीनों अपने-अपने घरों में जाकर सो गए। सुबह जब परिजनों ने उन्हें उठाया, तक तब उनकी मौत हो गई थी। तीनों मजदूर शराब पीने के आदी थे। तीनों रात के समय कही से शराब लेकर आए थे।

पिछले साल हरियाणा में हुई थी 12 लोगों की मौत

वहीं, हरियाणा में नवंबर 2023 में जहरीली शराब से 12 लोगों की मौत हुई थी। यमुनानगर में 10 लोगों की मौत हुई थी। अंबाला में दो लोगों की मौत हुई थी। अंबाला में जिन दो लोगों की मौत हुई थी, वो उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूर थे। दोनों अंबाला के एक गांव में किराए के मकान में रहते थे। जहरीली शराब मामले में 15 लोगों की गिरफ्तारी की गई थी।

ये भी पढ़ें-